For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम: नशा करने को गांजा खरीदने गया था, झगड़े में हत्या

09:07 AM Jun 17, 2024 IST
गुरुग्राम  नशा करने को गांजा खरीदने गया था  झगड़े में हत्या
Advertisement

गुरुग्राम, 16 जून (हप्र)
आपसी कहासुनी में मारपीट करके एक व्यक्ति की हत्या करने के दो आरोपियों को पुलिस ने काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपियों से पूरे मामले की जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के अनुसार 14/15 जून की रात को थाना सेक्टर-7 आईएमटी मानेसर में राजा कुमार झा उम्र 28 वर्ष निवासी बिहार को अस्पताल में मृत अवस्था में लाने के बारे में सूचना मिली।
इस सूचना पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची, जहां पर मृतक के भाई ने पुलिस टीम को शिकायत दी। उसने कहा कि उसका भाई एक परचून की दुकान पर काम करता था। वह नशे का भी आदी थी। 14 जून को गांव कासन में वह गांजा लेने गया था। वहां पर कुछ लोगों से उसकी किसी बात पर कहासुनी हो गई। उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद उसका भाई अपने अन्य साथियों के साथ दोबारा उनसे बात करने गया तो उन व्यक्तियों ने लात-घुसों से मारपीट करके उसके भाई की हत्या कर दी।
इस शिकायत पर थाना सेक्टर-7 आईएमटी मानेसर में केस दर्ज किया गया।
प्रभारी अपराध शाखा फर्रुखनगर उप-निरीक्षक अमित कुमार की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या के इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें गांव कासन से ही काबू किया गया।
आरोपियों की पहचान गौरव व सौरव दोनों निवासी गांव कासन, गुरुग्राम के रूप में हुई। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि झगड़े में मारपीट की गई थी। इस दौरान राजा की जान चली गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement