मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम पांच साल में हर घर तक पहुंचने का किया प्रयास : नवीन गोयल

10:48 AM Aug 29, 2024 IST
गुरुग्राम में बुधवार को सेक्टर-44 स्थित अपैरल हाउस में एक सभा को संबोधित करते भाजपा नेता नवीन गोयल। -हप्र

गुरुग्राम, 28 अगस्त (हप्र)
‘मैं गुुरुग्राम की हर गली, हर मोहल्ले, हर घर से वाकिफ हूं। पांच साल तक गुरुग्राम में लोगों से मिलता रहा हूं। सुख-दुख में शरीक रहा हूं। यह वादा करता हूं कि आगे भी इसी तरह से सेवा में लगा रहूंगा। सबका आशीर्वाद मिलेगा तो सेवा के काम को और अधिक मजबूती से आगे बढ़ाऊंगा।’
उक्त बातें व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश प्रमुख नवीन गोयल ने कही। वे बुधवार शाम को सेक्टर-44 स्थित अपैरल हाउस में साथियों के साथ निभाना बैठक 2.0 को संबोधित कर रहे थे। बैठक में विधानसभा चुनाव की आगामी तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई। आगामी कार्यक्रमों की प्लानिंग की गई। इस दौरान गुरुग्राम विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी गावों की सरदारी का सम्मान किया गया। सभी सोसायटी की आरडब्ल्यूए के प्रधानों का सम्मान किया गया।
इस अवसर पर डाॅ. डीपी गोयल ने कहा कि चुनाव होने में अब करीब एक महीना बाकी है। इस समय में हमें ‘एक और एक ग्यारह’ होकर मेहनत करनी है, तभी हम इस चुनाव को पार कर पाएंगे। सभी साथी एकजुट रहें और उसी एकजुटता से काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, इसमें कोई दोराय नहीं है। गुरुग्राम की जनता इस बात को भली-भांति जानती है कि गुरुग्राम का पहले भी विकास भाजपा सरकार में हुआ है और आगे होने वाला विकास भी भाजपा सरकार ही कराएगी। नवीन गोयल ने कहा कि मां शीतला की कृपा से हम सब एक अक्तूबर को चुनाव के बाद प्रदेश में 4 अक्तूबर को भाजपा सरकार के सत्ता में तीसरी बार लौटने का जश्न मनाएंगे। इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए हम सभी को अब दिन-रात एक करना होगा। अपने बुलंद हौंसलों से हमें पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाते हुए मजबूती देनी है।

Advertisement

Advertisement