For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शोरूम के मालिक ने युवती से की छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी

04:55 PM Jun 05, 2024 IST
शोरूम के मालिक ने युवती से की छेड़छाड़  जान से मारने की धमकी
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

गुरुग्राम, पांच जून (भाषा)

Gurugram showroom owner molests girl: हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक फर्नीचर शोरूम के मालिक के खिलाफ, नौकरी मांगने आयी एक 23 वर्षीय युवती का पीछा करने, छेड़छाड़ करने और धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-पांच पुलिस थाने में 27 मई को आरोपी महेश गोयल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। आरोपी ने युवती को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पीड़िता ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है और वह अभी भी उसे धमकी दे रहा है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह नौकरी ढूंढ रही थी और इसी दौरान वह अतुल कटारिया चौक पर स्थित श्रीकृष्ण फर्नीचर शोरूम के मालिक गोयल के संपर्क में आई।

शिकायत में कहा गया कि युवती ने 16 मई को गोयल से संपर्क किया और उसने उससे शोरूम पर मिलने की बात कही। इंटरव्यू लेने के बहाने आरोपी उसे अपने ऑफिस ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की।

इसमें बताया कि युवती किसी तरह भागकर अपने घर वापस पहुंची। उसी दिन देर रात गोयल ने युवती को फोन करना शुरू किया और उसे अगले दिन फर्नीचर की दुकान पर आने को कहा।

शिकायत में कहा गया कि जब वह वहां पहुंची तो आरोपी ने कथित तौर पर उसे जबरन अपनी कार में बैठा लिया और सुभाष चौक के पास अपने फ्लैट पर ले गया।

युवती ने बताया कि घर ले जाकर गोयल ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और चीखने-चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ दिया।

इसके बाद भी वह लगातार उसे दिन में कई बार फोन करने लगा और साथ ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शिकायत में पीड़िता के हवाले से कहा गया, ‘‘मैं बीमार हो गई और कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही और आखिर में पुलिस से संपर्क किया।''

पुलिस ने बताया कि गोयल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-बी (महिला के कपड़े उतारने के इरादे से उस पर हमला), 354-डी (पीछा करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक टीम मामले के तथ्यों की पुष्टि कर रही है और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×