For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा को राष्ट्रपति पुलिस पदक

06:44 AM Aug 15, 2024 IST
गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा को राष्ट्रपति पुलिस पदक

चंडीगढ़, 14 अगस्त (ट्रिन्यू)
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हरियाणा पुलिस के 13 अधिकारियों और जवानों को उत्कृष्ट एवं सराहनीय सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक (पीपीएमडीएस) एवं पुलिस पदक (पीएमएमएस) से सम्मानित करने के लिए चुना गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा मेडलों की घोषणा की है। हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रपति पुलिस पदक और 12 अन्य पुलिस अधिकारियों व जवानों को सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत किया है।
गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया है। सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत होने वालों में पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण, तथा पुलिस सहायक उप-महानिरीक्षक कमलदीप गोयल, पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया, पुलिस आयुक्त विजय प्रताप सिंह, डीएसपी दीपक, संदीप कुमार, गुरुग्राम में इंस्पेक्टर अनिल कुमार, मधुबन में इंस्पेक्टर ओमप्रकाश, गुरुग्राम में इंस्पेक्टर ओमप्रकाश, हिसार में सब-इंस्पेक्टर राम निवास, महिला सब-इंस्पेक्टर संतोष, तथा हिसार के एएसआई महेंद्र सिंह शामिल हैं।
पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) शत्रुजीत कपूर ने सभी पुलिस अधिकारियों और जवानों को बधाई देते हुए कहा कि यह समस्त पुलिस बल के लिए बहुत ही गौरव व सम्मान का क्षण है। उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस के 13 अधिकारियों व जवानों को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए चुना जाना हरियाणा पुलिस के लिए गर्व की बात है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×