For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम है तैयार, अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार : राव इंद्रजीत सिंह

10:54 AM Mar 19, 2024 IST
गुरुग्राम है तैयार  अबकी  बार 400 पार  फिर एक बार मोदी सरकार   राव इंद्रजीत सिंह
गुरुग्राम में सोमवार को भाजपा के लोकसभा सीट के उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम,18 मार्च (हप्र)
केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि समर्पित कार्यकर्ता और क्षेत्र में हुए विकास कार्य ही भाजपा की ऐतिहासिक जीत के आधार बनेंगे। राव ने कहा कि कार्यकर्ताओं के भरोसे ही उन्हें टिकट मिली है। चुनाव कार्यकर्ताओं ने लड़ना है, वह तो केवल प्रत्याशी हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अपने आपको ‘कमल’ का फूल समझकर गुरुग्राम लोकसभा में सबसे बड़ी जीत सुनिश्चित करने की दिशा में जुट जाएं।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 400 पार का लक्ष्य पूरा करेगी और हरियाणा में भी 10 के 10 कमल खिलेंगे। राव ने गुरुग्राम है तैयार, अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार का नारा भी लगवाया।
राव इंद्रजीत सिंह सोमवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में लोकसभा कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे। कार्यालय पहुंचने पर राव इंद्रजीत का जोरदार स्वागत किया गया।
राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 सालों में देश और प्रदेश ने विकास की बुलंदियों को छूआ है। इन 10 वर्षों में गुरुग्राम आईकॉन सिटी के रूप में उभरा है। गुरुग्राम का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ और एक्सप्रेस-वे, हाईवे तथा सड़कों का बड़ा नेटवर्क खड़ा हुआ है।
राव इंद्रजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं के जोश और उमंग को देखते हुए कहा कि गुरुग्राम लोकसभा के पिछले रिकॉर्ड के मुकाबले इस बार भारी बहुमतों से भाजपा की जीत होगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 सालों में प्रदेश में जो विकास कार्य करवाए हैं वे अपने आप में एक इतिहास है। देश और प्रदेश की जनता विकास के नाम पर वोट करेगी। अबकी बार 400 पार भाजपा का नारा है और वह पार करके रहेगी। फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे।
प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, जिला मीडिया सह प्रमुख पवन यादव भी मौजूद रहे।
कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, विधायक लक्ष्मण यादव, विधायक संजय सिंह, विधायक सुधीर सिंगला, विधायक सत्य प्रकाश जरावता, विधायक दीपक मंगला, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष कमल यादव, बोधराज सीकरी, मनीष यादव, मधु आजाद, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, पूर्व विधायक बिमला चौधरी, नसीम अहमद महेश चौहान, मनीष मित्तल सहित वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विपक्ष कर रहा जनता को भ्रमित : राव

राव इंद्रजीत सिंह ने विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष झूठ और लालच के जरिए जनता को भ्रमित कर रहा है। विपक्ष की सोच सिर्फ सत्ता पर काबिज होना है। देश और प्रदेश के विकास से विपक्षी पार्टियों को कोई मतलब नहीं है। राव ने कहा कि हरियाणा और खासकर गुरुग्राम लोकसभा के लोग काफी जागरूक हैं और उन्हें पता है कि यहां का विकास मोदी सरकार में ही संभव है। राव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिर सरकार देकर देश को मजबूत किया है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि भाजपा से पहले जो भी पार्टी सत्ता में रही वह पहले की अपेक्षा दूसरी बार उतनी सीटें नहीं जीत पाई। उन्होंने कहा कि 2014 के मुकाबले भाजपा ने ज्यादा सीटें 2019 के चुनाव में जीती और तीसरी बार भाजपा 400 पार करके रिकार्ड बनाएगी।

Advertisement

‘मंत्रिमंडल विस्तार पर किसी ने कुछ नहीं पूछा’

राव इंद्रजीत सिंह ने मंत्रिमंडल विस्तार को रुकवाने की बातों पर कहा कि उनका इसमें कोई रोल नहीं है। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि हरियाणा मंत्रिमंडल के विस्तार पर मुझसे कुछ नहीं पूछा गया। मुख्यमंत्री ने भी कुछ नहीं पूछा। वे सोमवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, जिला मीडिया सह प्रमुख पवन यादव भी मौजूद रहे। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि वे छठा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि जो पार्टी की तरफ से 400 पार का नारा दिया गया है। हरियाणा में 10 की 10 सीटें भाजपा ने जो उम्मीद की है, जनता उसे पूरा करेगी। मेवात से वोटों पर उन्होंने कहा कि मेवात से पहले की बजाय इस बार अव्वल वोट मिलेंगे। मेवात से हर बार उम्मीद रहती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×