For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरपतवंत पन्नू ने दी अब मंदिरों पर हमले की धमकी, वीडियो वायरल

07:57 AM Jan 23, 2024 IST
गुरपतवंत पन्नू ने दी अब मंदिरों पर हमले की धमकी  वीडियो वायरल
Advertisement

मोहाली, 22 जनवरी (हप्र)
सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हिंदू मंदिरों पर हमला करने की धमकी दी है। उसने एक नई वीडियो वायरल कर 26 जनवरी को हिंदू मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी है। वहीं स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) ने तीन दिन पहले गिरफ्तार आरोपियों जगदीश, दविंदर व मंजीत उर्फ मनजिंदर को रिमांड खत्म होने के बाद मोहाली अदालत में पेश किया। आरोपियों को एसएसओसी ने शुक्रवार को बनूड़ से गिरफ्तार किया था। अदालत ने तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
दरअसल, पुलिस ने आरोपियों से पुलिस रिमांड में खालिस्तानी झंडे व दीवाराें पर स्लोगन लिखने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला स्प्रे पहले ही रिकवर कर लिया था। आरोपियों से रिकवरी पूरी हो चुकी थी इसलिए पुलिस ने अदालत में उनके पुलिस रिमांड की मांग नहीं की।
बहरहाल, पन्नू ने अब हिंदू मंदिरों पर हमला करने की धमकी दी है। उसने एक नयी वीडियो वायरल कर 26 जनवरी को हिंदू मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी है। आतंकी पन्नू ने सुबह वीडियो वायरल करते हुए कहा है कि भारत सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर बना दिखा दिया है, अयोध्या राम की है। उसी तरह गुरु रामदास जी की बसाई अमृतसर नगरी भी गुरु रामदास जी की ही है। यहां गोल्डन टेंपल की तर्ज पर दुर्ग्याणा मंदिर नहीं हो सकता।
आतंकी गुरपतवंत पन्नू मुख्यमंत्री भगवंत मान व पंजाब के डीजीपी गौरव यादव को भी मारने की धमकी दे चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement