For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Haryana Assembly Elections: गुरनाम सिंह चढूनी की पार्टी लड़ेगी पूरे हरियाणा में चुनाव

01:13 PM Jul 24, 2024 IST
haryana assembly elections  गुरनाम सिंह चढूनी की पार्टी लड़ेगी पूरे हरियाणा में चुनाव
Advertisement

सुरेंद्र मेहता/हप्र, यमुनानगर, 24 जुलाई

Haryana Assembly Elections: हरियाणा के यमुनानगर पहुंचे वरिष्ठ किसान नेता और संयुक्त संघर्ष पार्टी के संस्थापक गुरनाम सिंह चढूनी का कहना है कि उनकी पार्टी पूरे हरियाणा में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके अलावा पंजाब में चार सीटों पर उपचुनाव होगा वहां भी अपने प्रत्याशी खड़े करेगी।

Advertisement

यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी को छोड़कर बाकी दलों से समझौते का विकल्प खुला है। अगर सम्मानजनक समझौता होता है तो हम चुनावी गठबंधन करेंगे।

गुरनाम सिंह ने कहा कि हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रत्याशी खड़े करेंगे। इसके लिए पूरे हरियाणा में मीटिंग की जा रही हैं प्रार्थना पत्र लेने शुरू कर दिए गए हैं ।उन्होंने कहा कि अभी तो बड़ी-बड़ी पार्टियों ने भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया हम भी जल्दी प्रत्याशी घोषित करेंगे।

Advertisement

गुरनाम सिंह चढूनी ने आरोप लगाया कि अभी तक जो भी चुनाव जीता लोगों को भूल गया। हम 32 साल से लोगों के लिए लड़ रहे हैं ।उन्होंने कहा कि जो जीत जाते हैं वह अपना घर भरते हैं हमने अपनी जमीन बेचकर लोगों की लड़ाइयां लड़ी हैं। वही गुरनाम सिंह ने कहा कि हम राजनीति के शुद्धिकरण के लिए पार्टी बनाई है ताकि लोगों को अच्छा शासन दे सके।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×