मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुरजीत रामनवासिया फिर बने बरनाला नगर कौंसिल के प्रधान

10:30 AM Sep 17, 2024 IST

रविंदर शर्मा/निस
बरनाला, 16 सितंबर
पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने बरनाला नगर कौंसिल के प्रधान की कमान दोबारा गुरजीत सिंह रामनवासिया को सौंप दी है। हाईकोर्ट के इस फैसले से समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।
हाईकोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए नगर कौंसिल के अध्यक्ष गुरजीत सिंह रामनवासिया ने कहा कि हाईकोर्ट के फैसले से सच की जीत हुई है। उधर, इस फैसले से सत्ताधारी पार्टी द्वारा आनन-फानन में चुने गए अध्यक्ष रूपिंदर सिंह के सपने चकनाचूर हो गए हैं। नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन मक्खन शर्मा, कांग्रेस शहरी के प्रधान एवं नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष महेश लोटा, पार्षद जगजीत सिंह जग्गू मोर, अजय कुमार, गुरप्रीत काका डेंटर, दीपिका शर्मा, भूपिंदर सिंह, रानी कौर डेरीवाला, ज्ञान कौर संघेड़ा, जसमेल सिंह डेरीवाला ने नगर कौंसिल के प्रधान को दोबारा बहाल करने के हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया है।
बता दें कि गुरजीत सिंह रामनवासिया ने हंडियाया नगर कौंसिल की खराब आर्थिक स्थिति को ठीक करने के लिए 10 लाख रुपए का चेक दिया था। इसे पंजाब की आप सरकार ने अपने अधिकारों का दुरुपयोग बताते हुए रामनवासिया को पद से हटा दिया था। इसके बाद वह हाईकोर्ट की शरण में चले गए थे। अब लगभग 11 महीने बाद हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया है जिसके तहत अब गुरजीत सिंह रामनवासिया ही नगर कौंसिल के प्रधान होंगे।

Advertisement

Advertisement