मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुर्जर विकास सभा ने की अभद्र टिप्पणी करने वाले करणी सेना प्रमुख पर कार्रवाई की मांग

08:48 AM Jun 17, 2024 IST
जगाधरी स्थित राजा मिहिरभोज गुरुकुल विद्यापीठ में मौजूद गुर्जर विकास सभा के पदाधिकारी। -निस

जगाधरी, 16 जून (निस)
रविवार को जगाधरी स्थित राजा मिहिरभोज गुरुकुल विद्यापीठ में गुर्जर विकास सभा की बैठक हुई, जिसमें गुर्जर समाज के गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।
बैठक में सभा के सदस्यों ने करणी सेना के प्रमुख सूरजपाल अम्मू द्वारा गुर्जर समाज व जाट समाज को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी की निंदा की।
सभा के पदाधिकारियों का कहना है कि अम्मू की टिप्पणी से गुर्जर व जाट समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। सूरजपाल अम्मू की भाषा समाज का सौहार्द व भाईचारा खराब करने वाली है। उन्होंने कहा कि ऐसे शख्स को जिम्मेदार पद रहने का कोई अधिकार नहीं है। सभा के पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार से सूरजपाल अम्मू पर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की।
सभा के रामपाल नंबरदार, जगदीश पंवार, पवन कुमार बटार आदि ने कहा कि यदि सूरजपाल अम्मू पर कार्रवाई नहीं हुई तो गुर्जर समाज सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को विवश होगा। इस अवसर पर मुकेश दामोपुरा, विनीत पोसवाल, एडवोकेट देवराज, विकास बोहता, एडवोकेट गुलाब सिंह, एडवोकेट सत्यपाल पंवार, कृपाल सिंह, देवी सिंह पोसवाल, बलदेव तेलीपुरा, विश्वबंधु, रविश कुमार, विक्रम सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement