मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुलिया खाप की पंचायत, पुलिस को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम

09:02 AM Jul 08, 2024 IST

झज्जर, 7 जुलाई (हप्र)
झज्जर गोकुलधाम महातीर्थ के संचालक सुनील निमाणा की हत्या के प्रयास के मामले में एक बार फिर से गेंद जिला पुलिस के पाले में आ गई है। यहां आयोजित हुई गुलिया खाप की पंचायत में जिला पुलिस को मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शनिवार तक का समय दिया गया है। यदि इस निर्धारित अवधि में मुख्य आरोपी मोहित की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो फिर रविवार को गोकुलधाम गौशाला में सर्वखाप पंचायत का आयोजन किया जाएगा और उसमें ही अगले आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी।
बता दें कि गांव समसपुर माजरा में एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान गोकुलधाम गौशाला के संचालक सुनील निमाणा की कनपटी पर पिस्तौल तानकर उन्हें जाने से मारने का प्रयास किया गया था। आरोप गौशाला के ही पूर्व कर्मचारी मोहित व उसके साथी रिंकू पर था। आरोपी रिंकू को तो पुलिस ने घटना के चार-पांच रोज बाद गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन मुख्य आरोपी मोहित अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है। उसकी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक सामाजिक पंचायत आयोजित कर पुलिस को गत शनिवार तक का समय दिया गया था। लेकिन जब आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई।

Advertisement

Advertisement