मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पुलिस की कार्यशैली से गूलिया खाप नाराज, रविवार को महापंचायत बुलाने का फैसला

03:29 PM Jul 03, 2024 IST
मीडिया से बातचीत करते खाप सदस्य। हप्र
Advertisement

झज्जर, तीन जुलाई (हप्र)
गोकुलधाम गौशाला महा तीर्थ के संचालक सुनील निमाणा पर पिछले दिनों उनकी हत्या का प्रयास किए जाने का मामला तूल पकड़ गया है। घटना को कई दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस की तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी ने किए जाने के मामले को लेकर गूलिया खाप पीड़ित गौशाला संचालक के पक्ष में आकर खड़ी हो गई है।

गूलिया खाप ने भी घटना को लेकर और आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने को लेकर आक्रोश जताया है। बुधवार को इसी मामले को लेकर गूलियां खाप के प्रधान सुनील गूलियां गोकुलधाम गौशाला पहुंचे और यहां उन्होंने पुलिस की कार्यशैली को लेकर नाराजगी जताई।

Advertisement

उनका कहना था कि घटना को कई दिन बीत गए हैं लेकिन उसके बावजूद भी इस मामले में पुलिस की तरफ से किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस की कार्यशैली अभी तक लापरवाही वाली रही है।

उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर 7 जुलाई वार रविवार को गोकुलधाम गौशाला के प्रांगण में सुबह के समय एक महापंचायत बुलाई गई है।

इसी महापंचायत में अगली कार्रवाई को लेकर फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन के पास अभी भी समय है कि वह आरोपियों की गिरफ्तारी करें नहीं तो महापंचायत कोई बड़ा फैसला लेने को मजबूर होगी।

Advertisement
Advertisement