मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुहला विधानसभा क्षेत्र संयोजक शीशपाल ने मुख्यमंत्री से मिल दी बधाई

07:25 AM Oct 11, 2024 IST
चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सैनी से भेंट कर जीत की बधाई देते शीशपाल जिंदल। -निस

गुहला चीका, 10 अक्तूबर (निस)
गुहला विधानसभा के संयोजक शीशपाल जिन्दल ने आज चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से भेंट कर प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने पर बधाई दी है।
इस उपलब्धि के लिए शीशपाल जिंदल ने प्रदेश के कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओं व सभी मतदाताओं का धन्यवाद किया व उन्हें अपने हित की सरकार बनाने पर बधाई दी।
चीका लौटने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए शीशपाल जिंदल ने कहा कि हरियाणा के इतिहास में यह पहला अवसर है जब किसी पार्टी ने लगातार तीसरी बार अपने दम पर सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि यह सब प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व व भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के बल पर संभव हो पाया है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मतदाताओं ने बता दिया है कि आज भी भारतीय जनता पार्टी उनके मनों में बसी है। जिंदल ने कहा कि नायब सिंह सैनी को मात्र 56 दिन सरकार चलाने का मौका मिला था।
इस थोड़े से ही समय में उन्होंने न केवल प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया बल्कि अपने दम पर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार भी बना दी। जिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से दौड़ेगा और हर वर्ग को सरकार की योजनाओं का लाभ मिलेगा।

Advertisement

Advertisement