मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष से मिले गेस्ट टीचर्स, रेगुलर करने के लिए सरकार पर दबाव बनाने की मांग

12:02 PM Jul 14, 2024 IST
ज्ञापन सौंपते गेस्ट टीचर्स। निस
Advertisement

बलराम बंसल, होडल, 14 (निस)

Haryana Guest Teachers: अतिथि अध्यापक संघर्ष समिति के बैनर तले आज विधायकों को दिए जा रहे ज्ञापन के चरण में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन दिया गया । ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि गेस्ट टीचर्स को चुनावी वादे के तहत रेगुलर करने का दवाब बनाया जाए ।

Advertisement

अतिथि अध्यापक संघ के प्रधान पारस शर्मा ने बताया कि गेस्ट टीचर्स को सत्ता में आने से पहले भाजपा ने वायदा किया था कि उनकी सेवाओं को रेगुलर किया जाएगा उन्होंने मांग की कि गेस्ट टीचर्स बारे कांग्रेस पार्टी अपना स्टैंड स्पष्ट करे , साथ में आगामी विधानसभा सेशन में प्रश्नकाल के दौरान सरकार से जवाब तलब का आग्रह किया।

ब्लॉक प्रधान सतवीर सिंह ने बताया कि 21 जुलाई को अतिथि अध्यापकों की महारैली होने जा रही है, जिसमे पूरे हरियाणा से अतिथि भारी संख्या में पहुंचेंगे ।

ब्लॉक उपप्रधान फतेह राम ने कहा कि हरियाणा सरकार ने 10 साल में भाजपा ने एक भी रेगुलर की पॉलिसी नहीं बनाई , अब केवल 58 साल कर्मियों की सेवा सुरक्षित कर सरकार केवल कर्मचारी हितेषी होने का ड्रामा कर रही है ।

अतिथि अध्यापक नरेंद्र कल्वाका ने बताया कि अतिथि अध्यापक रेगुलर होनों तक लड़ाई जारी रखेंगे यदि सरकार ने रेगुलर नहीं किया तो आगामी विधानसभा चुनाव में कीमत भाजपा को चुकानी पड़ेगी । इस अवसर पर बृजभूषण , अभय राज , श्याम सुंदर , संतोष भारद्वाज , मनीष कुमार राजेंद्र भिडूकी ,यादराम , ग्रीश कुमार गौतम अशोक गुप्ता सहित सैंकड़ों अध्यापक मौजूद थे ।

Advertisement
Advertisement