मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किरयाणा स्टोर संचालक की सिर पर डंडा मारकर हत्या

08:52 AM Jun 04, 2024 IST

पानीपत, 3 जून (हप्र)
पानीपत में गांव सौंधापुर में रविवार देर शाम को एक बर्तन विक्रेता दुकानदार ने 900 रुपये के लिये किरयाणा स्टोर संचालक के सिर में डंडे से वार कर दिया, जिससे सिर फटने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और परिजन उसको माडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, पर दुकानदार को सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने दुकानदार को मृत घोषित कर दिया गया। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने सोमवार को मृतक नाहर सिंह दुकानदार का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार सत करतार कालोनी निवासी नाहर सिंह की गांव सौंदापुर में किरयाणा की दुकान है, जबकि रिंकू की वहां कालोनी में पास में ही बर्तनों की दुकान है। नाहर सिंह ने कुछ समय पहले 900 रुपये के बर्तन रिंकू की दुकान से खरीदे थे और रविवार देर शाम को रिंकू अपने रुपये लेने के लिये नाहर सिंह की दुकान पर आया था।
वहां पर रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों में मारपीट हो गई और रिंकू ने नाहर सिंह के सिर में डंडा मार दिया। नाहर सिंह का सिर फटने से उसकी मौत हो गई।
थाना प्रभारी बोले
थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस हत्यारोपी दूसरे दुकानदार की तलाश में दबिश दे रही है। फरार आरोपी को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement