For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

उद्योग जगत की शिकायतों का होगा समाधान

07:32 AM Jun 09, 2024 IST
उद्योग जगत की शिकायतों का होगा समाधान
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 8 जून (हप्र)
फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) द्वारा शनिवार को यहां होटल ताज में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया । राजन दत्त (आईआरएस) आयुक्त सीजीएसटी पंचकूला ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन राजिंदर गुप्ता ने की और सह अध्यक्षता यदु कॉर्प के सीईओ कुणाल यादव ने की।
ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन राजिंदर गुप्ता ने बैठक का उद्घाटन किया, जिससे गहन चर्चाओं का मंच तैयार हो गया। मुख्य अतिथि आईआरएस राजन दत्त ने उद्योग जगत को आश्वासन दिया कि वे अपनी शिकायतें समाधान के लिए सामने रखें। उन्होंने बताया कि सरकार ने व्यापार करने में आसानी के लिए अतीत में कई कदम उठाए हैं।
बैठक में 60 प्रीमियम उद्योग सदस्यों और प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भाग लिया। इनमें विशेष रूप से विनीत नंदा, चेयरमैन अर्बन इन्फ्रास्ट्रक्चर कमेटी, जगसीर मान, कृषि समिति के सदस्य, रामपवन कुमार, चेयरमैन सीएमएसएमई कमेटी, डॉ. एचएस काहलों, निदेशक (सेवानिवृत्त) पशुपालन विभाग पंजाब, विनोद खंडेलवाल, हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन, दीपाली गुलाटी, प्रेजिडेंट सीएसआर परिषद और महिला भारतीय चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री शामिल थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×