For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली को चार विकेट से हराकर पंजाब की शानदार शुरुआत

07:13 AM Mar 24, 2024 IST
दिल्ली को चार विकेट से हराकर पंजाब की शानदार शुरुआत
शनिवार को न्यू चंडीगढ़ के मुल्लांपुर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स के खिलाफ रन बनाते पंजाब किंग्स के सैम करेन और लियाम लिविंगस्टोन। - विक्की
Advertisement

मोहाली, 23 मार्च (एजेंसी)
सैम करेन के अर्धशतक और इंग्लैंड के अपने साथी ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन के साथ उनकी 67 रन की साझेदारी की मदद से पंजाब किंग्स ने शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की और ऋषभ पंत को 14 महीने बाद मैदान पर वापसी का जश्न जीत से नहीं मनाने दिया।
पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद ‘इंपैक्ट प्लेयर’ के रूप में नौवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे अभिषेक पोरेल की 10 गेंद पर नाबाद 32 रन की पारी की मदद से दिल्ली ने नौ विकेट पर 174 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। करेन ने 47 गेंद पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 63 रन बनाए जबकि लिविंगस्टोन ने 21 गेंद पर नाबाद 38 रन बनाए जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल हैं।
इसमें सुमित कुमार पर अंतिम ओवर में जमाया गया विजयी छक्का भी शामिल है जिससे पंजाब ने 19.2 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बना कर जीत दर्ज की। दिसंबर 2022 में सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अपना पहला मैच खेल रहे पंत ने 13 गेंद पर 18 रन बनाए जिसमें दो आकर्षक चौके शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×