For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दादा के लिए पोतियां उतरीं चुनावी मैदान में

10:40 AM Oct 03, 2024 IST
दादा के लिए पोतियां उतरीं चुनावी मैदान में
बेरी विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में अपने पति डॉ. रघुबीर कादयान के लिए अपनी पोतियों के साथ डोर-टू-डोर प्रचार करते हुए उत्तरा कादयान। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 2 अक्तूबर (हप्र)
बेरी विधानसभा क्षेत्र से जीत का आशीर्वाद पाने के लिए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रघुवीर सिंह कादयान पिछले कई दिनों से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उनकी धर्मपत्नी उत्तरा देवी भी उनके समर्थन में लगातार क्षेत्र के लोगों से संपर्क कर रही हैं। उन्होंने कई गांवों में डोर-टू-डोर प्रचार किया।
मंगलवार को उत्तरा देवी अपनी पोतियों शराहणया और युवान्या के साथ बेरी हलके के विभिन्न गांवों में चुनाव प्रचार के लिए निकलीं और अपने दादा के लिए वोट की अपील की। उत्तरा देवी ने कहा कि डॉ. कादयान ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत से ही बेरी क्षेत्र की भलाई के लिए अथक प्रयास किए हैं। उन्होंने हलके की जनता को अपने परिवार की तरह माना है। उन्होंने याद दिलाया कि जब डॉ. कादयान ने राजनीति में कदम रखा था, तब उन्होंने कहा था कि वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे, लेकिन भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं करेंगे, और इस सिद्धांत पर वह आज भी अडिग हैं।
उत्तरा देवी ने हुड्डा सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि उस समय डॉ. कादयान ने बेरी क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं को पूरा किया, लेकिन भाजपा शासन के आते ही कांग्रेस की योजनाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।
उन्होंने कहा कि बेरी में एक महिला कॉलेज की सख्त जरूरत है। भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में इसका वादा किया था, लेकिन इसे अमलीजामा नहीं पहनाया। अगर सत्ता बदलती है, तो डॉ. कादयान की पहली प्राथमिकता बेरी में महिला कॉलेज
बनवाना होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement