मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नूंह ठीक नहीं थी सरकार की नीति और नीयत : आफताब अहमद

08:18 AM Sep 27, 2024 IST
नूंह में बृहस्पतिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद। -हप्र

गुरुग्राम, 26 सितंबर (हप्र)
नूंह से कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि प्रदेश में दस साल से भाजपा सरकार है लेकिन नूंह जिले में कोई विकास कार्य नहीं किए गए क्योंकि सरकार की नीति और नीयत दोनों ठीक नहीं थे। स्थानीय भाजपा नेता अपने स्वार्थ के लिए इलाके के हितों को नजरंदाज करते रहे और जनता के हितों के विपरीत खड़े दिखाई दिए। भाजपा नेता ने सरकार में खूब मलाई मारी लेकिन अब बेटे के गले में इनेलो का निशान डालकर लोगों को भ्रमित करने की नीति पर काम कर रहे हैं। जनता इतनी जागरूक है कि उनके पुत्र की जमानत जब्त करने जा रही है क्योंकि बीते पांच साल तक इनका परिवार आम जन से बहुत दूरी बनाए हुए था।
नूंह विधानसभा क्षेत्र के गांव में बृहस्पतिवार को जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत कांग्रेस प्रत्याशी ने यह बात कही। कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा ने किसी भी वर्ग को कोई सौगात या विकास नहीं दिया।
पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने कहा कि इनेलो-भाजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने वाले लोग बधाई के पात्र हैं जिन्होंने इलाके और नूंह के हितों को ध्यान रखकर कांग्रेस को समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सभी के मान-सम्मान और समान विकास का ख्याल रखा जायेगा।

Advertisement

Advertisement