मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संदेश रैली के बाद सरकार की उल्टी गिनती शुरू

07:59 AM Jan 25, 2024 IST
सिरसा में बुधवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित करते कांग्रेस नेता वीरभान मेहता, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी और अन्य। -हप्र

सिरसा, 24 जनवरी (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरभान मेहता ने कहा कि शहर की अनाज मंडी में 27 जनवरी को प्रस्तावित संदेश रैली में जनसैलाब उमड़ेगा। रैली के बाद गठबंधन सरकार की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। डबवाली रोड स्थित निजी रेस्तरां में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए वीरभान मेहता बोले कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य एवं उत्तराखंड की प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री कुमारी सैलजा की संदेश यात्रा 17 जनवरी को शुरू हुई थी। 27 जनवरी को सिरसा पहुंचने पर यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। रैली को कुमारी सैलजा के अलावा पार्टी के कर्नाटक प्रभारी चौ. रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व मंत्री किरण चौधरी सहित अनेक विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद संबोधित करेंगे। वीरभान मेहता ने कहा कि रैली को लेकर कार्यकर्ता ही नहीं, जन-जन में उत्साह है। रैली में जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों से लाखों की संख्या में लोग कुमारी सैलजा व अन्य नेताओं के विचारों को सुनने पहुंचेंगे। पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की बनेगी।
इस मौके पर राजन मेहता, पूर्व सांसद चरणजीत रोडी, संदीप नेहरा, पवन बैनीवाल, राजेश चाडीवाल, नवीन केडिया, तेजभान पटवारी, ज्ञानी करनैल सिंह, करमजीत कौर, रतन गेदर, दलीप नेजिया, ओम डाबर, लादूराम पूनिया, शुभम सेतिया, सुरजीत भावदीन, छोटू सहारण, मलकीत सिंह रंधावा, केसर सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement

पार्टी नेता जनसंपर्क में जुटे

सिरसा में 27 जनवरी को प्रस्तावित कांग्रेस पार्टी की रैली को लेकर पार्टी नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। पार्टी नेताओं के द्वारा सिरसा के पांचों हलकों सिरसा, ऐलनाबाद, रानियां, कालांवाली व डबवाली में लगातार जनसंपर्क किया जा रहा है। सिरसा शहर में रैली को लेकर जगह जगह होर्डिंग्स बैनर लगाए गए हैं। कांग्रेस नेता राजेश चाडीवाल ने बताया कि सिरसा में आयोजित होने वाली यह रैली इतिहास रचेगी। कुमारी सैलजा, किरण चौधरी व चौ. रणदीप सुरजेवाला के विचारों को सुनने के लिए बड़ी तादाद में पार्टी कार्यकर्ता पहुंचेंगे। कांग्रेस नेता संदीप नेहरा ने कहा कि रैली को लेकर वे लगातार रानियां क्षेत्र में संपर्क कर रहे हैं और लोगों में रैली को लेकर उत्साह है।

Advertisement
Advertisement