For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ग्रीन एक्सप्रेसवे पर उतार-चढ़ाव को लेकर सरकार लेगी जनहित में फैसला : नयनपाल रावत

09:34 AM Feb 25, 2024 IST
ग्रीन एक्सप्रेसवे पर उतार चढ़ाव को लेकर सरकार लेगी जनहित में फैसला   नयनपाल रावत
बल्लभगढ़ में शनिवार को गांव मोहना में ग्रीन एक्सप्रेस वे पर उतार-चढ़ाव को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीणों को संबोधित करते विधायक नयनपाल रावत। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 24 फरवरी (निस)
पिछले करीब साढ़े चार महीने से ग्रीन एक्सप्रेसवे पर मोहना गांव में उतार-चढ़ाव को लेकर धरने पर बैठे किसानों से शनिवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने धरनास्थल पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान विधायक रावत ने किसानों की बातों को ध्यान पूर्वक सुनते हुए कहा कि इस ग्रीन एक्सप्रेसवे पर उतार चढ़ाव बहुत जरूरी है और वह पूरी तरह से उनके साथ है, उन्हें उम्मीद है कि सरकार जनभावनाओं के तहत निर्णय लेगी।
उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वह स्वयं दो बार केंद्रीय सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर उन्हें इस मामले से अवगत करवा चुके है और केंद्रीय मंत्री का भी दो बार पत्र उन्हें वापिस मिला है, जिसमें कहा गया है कि इस मामले में संज्ञान लिया जाएगा।
नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और इस मुद्दे को उठाने में वह कोई कसर बाकि नहीं छोड़ रहे, यहां तक कि विधानसभा पटल पर भी उन्होंने यह मामला उठाया है।
उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि वे निराश न हों और शांतिपूर्वक अपनी बात रखें, सरकार इस मुद्दे पर जल्द ही कोई फैसला लेकर लोगों को राहत प्रदान करेगी।
विधायक नयनपाल रावत के धरनास्थल पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया और उनका आभार जताते हुए कहा कि इस मुद्दे को उन्होंने प्रमुखता से उठाया है, इसके लिए वे उनके आभारी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×