मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विकसित और मॉडर्न हरियाणा के विजन के लिये सरकार तैयार करेगी रोड मैप : राजेश नागर

08:44 AM Oct 20, 2024 IST
कुरुक्षेत्र स्िथत पिपली में शनिवार को प्रदेश राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राजेश नागर का स्वागत करते कार्यकर्ता।-हप्र

कुरुक्षेत्र, 19 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राजेश नागर ने कहा कि प्रदेश सरकार विकसित और मार्डन हरियाणा के विजन को लेकर एक रोड मैप तैयार करेगी। इस रोड मैप के अनुसार ही हरियाणा प्रदेश को हर क्षेत्र में देश का नंबर 1 राज्य बनाने का हर भरसक प्रयास करेगी। इसके लिए प्रदेश के हर नागरिक को साथ लेकर कार्य किया जाएगा। वे शनिवार को पिपली में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पूर्व राज्यमंत्री सुभाष सुधा की तरफ से आयोजित स्वागत समारोह में बोल रहे थे। इससे पहले पूर्व राज्यमंत्री सुभाष सुधा, भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील राणा, सैनी समाज के अध्यक्ष गुरनाम सैनी, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष साहिल सुधा, गुर्जर समाज के प्यारा सिंह, पिछड़ा वर्ग समाज के वरिष्ठ नेता राम कुमार रम्बा, पाल गडरिया समाज के प्रधान रमेश पाल, वाल्मीकि समाज के प्रधान जगीर सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं और विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों ने नागर का स्वागत किया।
राजेश नागर ने प्रदेशवासियों का तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र की पावन धरा से ही प्रधानमंत्री मोदी ने पहली जनसभा कर बिगुल बजाया था और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी 90 विधानसभाओं में प्रचार-प्रसार करने के लिए कुरुक्षेत्र में पहली जनसभा की थी। इस पावन धरा से ही धर्म और सत्य की जीत हुई है। सुभाष सुधा ने राज्यमंत्री राजेश नागर का स्वागत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सरकार प्रदेश के हर वर्ग को साथ लेकर चलेगी। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त सोनू भट्ट, एसडीएम कपिल शर्मा, डीएसपी ओमप्रकाश, दरबारा सिंह, मोहन लाल अरोड़ा, धन सिंह गांधी, सुनील राजपाल, कवि बजाज, सुरेश सैनी कुक्कू, गगन कोहली, वैभव गर्ग, तजेन्द्र सिंह गोल्डी, परमजीत कौर कश्यप, राजकुमार सेठी, अश्वनी जैन, राम मेहर शास्त्री, संजीव शर्मा, मंदीप फतुहपुर, सरपंच डाॅ. राजेश, तरूण गिल, यशपाल नारंग, दलेर शर्मा, दिलावर सैनी, प्रधान सुरेन्द्र सेक्टर, प्रधान दवेन्द्र हांडा सेक्टर 8 आदि गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement