मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में बहुमत से बनेगी सरकार’

08:05 AM Sep 01, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके की गाबा कॉलोनी में स्थानीय लोगों से बातचीत करते पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू। -हप्र

पानीपत, 31 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू ने पानीपत ग्रामीण हलके के अपने जन संपर्क अभियान के तहत शनिवार शाम को हलके की गाबा कॉलोनी का डोर-टू-डोर दौरा किया और कॉलोनी वासियों को कांग्रेस की जन कल्याणकारी नीतियों व घोषणाओं की जानकारी दी गई।
इस मौके पर कॉलोनी वासियों ने पूर्व मंत्री बिल्लू कादियान को अपनी समस्याओं से भी अवगत करवाया, जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर उनकी सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। बिजेंद्र बिल्लू ने कहा कि भाजपा सरकार 10 साल के कार्यकाल में भी हलके की कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करवा पाई और फिर भी कॉलोनियों में विकास के झूठे दावे किये जा रहे हैं लेकिन कॉलोनियों की जनता भी भाजपा की असलियत को पहचान चुकी है और अब विधानसभा चुनाव में इन्हीं कॉलोनियों के लोग भाजपा के खिलाफ वोट देकर अपना जवाब देंगे।
वहीं पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में पूरी तरह से माहौल है और प्रदेश की जनता ने तो पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाने का फैसला ले लिया है। उन्होंने कहा कि पानीपत ग्रामीण हलके से भी कांग्रेस प्रत्याशी भारी मार्जिन से जीत कर विधानसभा में अपने हकों की आवाज को बुलंद करेगा।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता बिजेंद्र बिल्लू ने कालोनी वासियों को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का साथ देने की अपील की गई।

Advertisement

Advertisement