मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जींद में लॉजिस्टिक हब, औद्योगिक क्षेत्र बनाये सरकार : वृंदा शर्मा

11:38 AM Jul 14, 2024 IST
जींद में मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन की युवा अध्यक्ष वृंदा शर्मा शनिवार को दुकानदारों से संपर्क साधते हुए। -हप्र
Advertisement

जींद, 13 जुलाई (हप्र)
मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन की युवा विंग की अध्यक्ष वृंदा शर्मा ने कहा कि अब तक जींद को केवल रैली स्थल बनाकर रखा गया है, लेकिन अब यह नहीं चलेगा। जींद का युवा अब जाग चुका है, और वह अपने हकों के लिए आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार हो रहा है।
वृंदा शर्मा शनिवार को जींद के मेन बाजार में दुकानदारों और दूसरे लोगों से संपर्क साध रही थी। उन्होंने कहा कि जींद में औद्योगिक, एग्रो बेस्ड प्लांटों की स्थापना की संभावनाएं शुरू से हैं, मगर इस तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया।
जींद हरियाणा के मध्य में है और जींद हरियाणा का एकमात्र ऐसा जिला है, जिससे 8 नेशनल हाईवे गुजर रहे हैं। जींद की इस मजबूत रोड कनेक्टिविटी के कारण जींद में अब लॉजिस्टिक हब और औद्योगिक क्षेत्र की संभावनाएं बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। दिल्ली- कटरा एक्सप्रेस हाईवे शुरू होने के बाद जींद से दिल्ली जाने में महज एक घंटा लगेगा। इस कारण जींद अब प्रदेश का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र और लॉजिस्टिक हब बन सकता है। सरकार को इन संभावनाओं को जमीन पर उतरना चाहिए। वृंदा शर्मा ने कहा कि जींद लॉजिस्टिक हब बनता है, तो जींद प्रदेश का सबसे विकसित जिला हो जाएगा, जबकि फिलहाल जींद प्रदेश का सबसे पिछड़ा हुआ जिला है।
इस मौके पर उनके साथ मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा, संजय दहिया, सतीश जिंदल, राजबीर श्योराण, रिशीराम, विजय मान, कुलदीप पानू आदि भी थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement