मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पदक विजेता खिलाड़ियों की सम्मान राशि तुरंत रिलीज करे सरकार : जयहिंद

11:11 AM Sep 05, 2024 IST

रोहतक, 4 सितंबर (निस)
इंटरनेशल मेडलिस्ट खिलाड़ियों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को सेक्टर-6 स्थित तंबू में जयहिंद सेना प्रमुख नवीन से मिला और बताया कि सरकार द्वारा 2019 में जो पॉलिसी जारी की थी, जिसमें उन्हें सम्मान राशि मिलनी थी वह आज तक नहीं मिली है। इस समस्या को लेकर उन्होंने मुुख्यमंत्री को भी अवगत कराया था और उन्हें आश्वासन दिया था कि उनकी समस्या का समाधान होगा, लेकिन खेल विभाग के डायरेक्टर सरकार की बनाई हुई पॉलिसी का पालन नहीं कर रहे है, जिसके चलते खिलाड़ियों में भारी रोष है।
नवीन जयहिंद ने खिलाड़ियों की समस्या को ध्यान से सुना और सरकार से तुंरत खिलाडिय़ों के पैसे रिलीज करने की मांग की। साथ ही चेताया कि अगर सरकार खेल विभाग ने खिलाड़ियों की सम्मान राशि जारी नहीं की तो जयहिंद सेना सड़क पर उतरने को मजबूर होगी।
जयहिंद ने कहा कि जब कोई खिलाड़ी मेडल लेकर आता है तो सता व विपक्ष के नेता बड़े-बड़े बयान देकर अलग-अलग घोषणाएं करते हैं लेकिन हकीकत कुछ और ही है और आज खिलाड़ी अपने हक के लिए ठोकरें खाने को मजबूर हैं। देश का नाम पूरे विश्व में रोशन करने वाले खिलाड़ियों के साथ सरकार द्वारा किया जा रहा दुर्व्यवहार कियी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने तुरंत सरकार से खिलाडिय़ों के पैसे रिलीज करने की मांग की।

Advertisement

Advertisement