मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तुरंत मुआवजा राशि जारी करे सरकार

08:00 AM Jul 14, 2023 IST
इन्द्री के गांव ब्याना के पास बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में ट्रैक्टर पर सवार होकर मुआयना करते आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा। -निस

करनाल/इंद्री, 13 जुलाई (हप्र/निस)
आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेजीडेंट अनुराग ढांडा बृहस्पतिवार को इंद्री के गांव ब्याना में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में लोगों से मिले। उन्होंने बाढ़ पीड़ित लोगों से बातचीत की। उन्होंने खट्टर सरकार से बाढ़ पीड़ितों के लिए तुरंत मुआवजा राशि जारी करने की मांग की। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार 80 करोड़ रुपए आपदा प्रबंधन पर व्यर्थ कर चुकी है। संकट की इस घड़ी में मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर से उतर कर जमीन पर आना चाहिए। हेलीकॉप्टरों का प्रयोग लोगों की मदद के लिए होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रशासन और सरकार ने बाढ़ की आशंका को लेकर कोई तैयारी नहीं की। इस मौके पर प्रदीप कंबोज, प्रवीण चौधरी, संजय चौधरी, डॉ. अनिल रंगा, दलविंदर चीमा, अमनदीप जुंडला, संदीप मलिक, अनिल वर्मा, हवा सिंह, राजेश कंबोज और लाभ सिंह मौजूद रहे।
कुरुक्षेत्र (हप्र) : अनुराग ढांडा बृहस्पतिवार को कुरुक्षेत्र पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार की लापरवाही के कारण थानेसर और शाहाबाद डूब गया है। इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ित लोगों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने आपदा प्रबंधन राशि खर्च नहीं की।
बाबैन (निस) : अनुराग ढांडा हलके के गांव गुढा व जोगी माजरा में जलभराव से बर्बाद हुई फसलों का जायजा लेने पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में ढांडा ने कहा कि लगातार हो रही भारी बारिश के बाद लोगों को बाढ़ जैसी स्थिति में अनेक दिक्कतें झेलनी पड रही हैं और हजारों एकड कृषि योग्य भूमि और फसलें प्रभावित हो गई हैं, प्रदेश सरकार को बाढ़ प्रभावित किसानों और अन्य परिवारों के लिए राहत पैकेज की घोषणा तुरंत करनी चाहिए।
पिहोवा (निस) : अनुराग ढांडा ने आप नेता एडवोकेट गहल सिंह संधू राजबीर राणा को साथ लेकर बाढ़ग्रस्त गांवों बीबीपुर सुरमी छैलो आदि का दौरा किया तथा ग्रामीणों से बात की।

Advertisement

Advertisement
Tags :
‘सरकारतुरंतमुआवजा