For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नगर परिषद में शामिल गांवों के लिये विशेष ग्रांट दे सरकार : राव सुखबिन्द्र सिंह

10:57 AM Apr 14, 2024 IST
नगर परिषद में शामिल गांवों के लिये विशेष ग्रांट दे सरकार   राव सुखबिन्द्र सिंह
Advertisement

नारनौल, 13 अप्रैल(निस)
नारनौल विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए डोर टू डोर व्यापारियों से संपर्क में जुटे पूर्व राज्यसभा सांसद राव मानसिंह के सुपुत्र और बिजली वितरण निगम के सेवानिवृत अधीक्षण अभियंता राव सुखबिन्द्र सिंह ने महावीर चौक से नसीबपुर तक दुकानदारों और रेहड़ी-खोखे वालों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनकी समस्याएं और सुझाव सुने तथा सहयोग की अपील की| इस दौरान जगह-जगह व्यापारियों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। राव ने बताया कि 29 मार्च को उन्होंने अपना डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान महावीर मार्ग बाज़ार से शुरू किया था और आज नसीबपुर चौक पर पूरा कर दिया| एक पखवाड़े तक उन्होंने शहर के विभिन्न बाज़ारों में लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर व्यापरियों की समस्याएं जानी और उनके समाधान के लिए सुझाव लिए, ताकि समाधान का रोडमैप तैयार किया जा सके। इस दौरान उन्हें व्यापारियों से पूरा सहयोग मिला।
जन संपर्क के दौरान नगर परिषद् में शामिल किये गए गांवों के लोगों ने बताया कि उनके यहाँ विकास कार्य लगभग ठप हो गए हैं, उन्हें शुरू करवाया जाए। लोगों का कहना था कि उन्हें उम्मीद तो अधिक सुविधाएँ मिलने की थी, किन्तु हो उल्टा गया। राव ने लोगों की मांग को जायज बताते हुए सरकार से मांग की है कि परिषद् में शामिल किये गए गांवों के विकास के लिए सरकार नगर परिषद् को विशेष अनुदान जारी करे ताकि इन गांवों को भी शहर जैसी सुविधाएँ मिल सकें| उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि यदि उन्हें सेवा का मौका दिया तो पूरे शहर का एक समान विकास करवाया जायेगा। डोर टू डोर संपर्क के दौरान नूनी मोड़ पर रामकुमार सैनी के नेतृत्व में राव का नूनी-शेखपुरा के लोगों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया|
आज डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में राव के साथ ऋषिदेव शास्त्री, बी एल यादव, रोशनलाल, कैप्टन अभिजीत यादव, सूबेसिंह हेडमास्टर, डॉ दलीप सैनी, होशियार सिंह गोदारा आदि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×