For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘सरकार गेहूं और सरसों की खरीद पर 2.50 प्रतिशत आढ़त दे’

10:20 AM Apr 05, 2024 IST
‘सरकार गेहूं और सरसों की खरीद पर 2 50 प्रतिशत आढ़त दे’
बाबैन में अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करते आढ़ती। -निस
Advertisement

बाबैन (निस) : हरियाणा स्टेट अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन के आह्वान पर बाबैन अनाज मंडी में आढ़तियों के द्वारा अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ चौथे दिन विरोध प्रदर्शन मार्केट कमेटी कार्यालय में किया गया। इस मौके पर आढ़तियों द्वारा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडी प्रधान हरिकेश सैनी ने की। मंडी प्रधान हरिकेश सैनी ने अपने सहयोगी आढ़तियों के साथ अपनी मांगों लेकर दो घंटे तक रोष प्रदर्शन किया। मंडी प्रधान हरिकेश सैनी ने बताया कि यह विरोध प्रदर्शन 5 अप्रैल तक हर रोज दो घंटे मार्केट कमेटी कार्यालय में किया जाएगा। मंडी प्रधान हरिकेश सैनी ने कहा कि गेहूं की खरीद पर आढ़तियों को ढाई प्रतिशत पूरी आढ़त देनी चाहिए तथा सरसों की खरीद मंड़ी आढ़तियों द्वारा होनी चाहिए और उस पर भी ढाई प्रतिशत आढ़त मिलनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि सरसों की खरीद सभी मंडियों में की जानी चाहिए और सरसों की खरीद आढ़ती के माध्यम से की जानी चाहिए। इस मौके पर कीमतीलाल खुराना, कौशल सैनी, बलजीत सिंह रामपुरा, बलकार सिंह रामशरणमाजरा, लाभ सिंह डाडा, मोहन लाल, कर्मजीत सिंह, सोनू, लवली, नीरज मित्तल व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×