For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘नुकसान की स्पेशल गिरदावरी करवाए सरकार’

08:55 AM Jul 20, 2023 IST
‘नुकसान की स्पेशल गिरदावरी करवाए सरकार’
Advertisement

बराड़ा (निस) : भारी बारिश एवं नदियों के तटबंध टूटने के कारण प्रभावितों को बहुत नुकसान हुआ है। सरकार नुकसान की स्पेशल गिरदावरी करवाए। यह बात मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही।
विधायक ने कहा कि लगभग दो हफ़्ते बीत जाने के बाद भी सरकार द्वारा इस आपदा से हुए नुकसान की भरपाई के लिए कोई योजना नही बनाई गई। अगर सरकार द्वारा योजना बनाई गई है तो सरकार उसे सार्वजनिक करे, ताकि प्रभवितों को इस योजना की जानकारी मिल सके।
विधायक ने कहा कि इस आपदा से किसानों की फसलों के साथ बहुत से लोगों के घरों को भारी नुकसान पहुंचा है, जिस कारण उन्हें अनेकों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस आपदा से व्यपारियों को भी बहुत नुकसान झेलना पड़ा। व्यापारियों का लाखों का सामान पानी भरने की वजह से खराब हुआ है।
विधायक ने क्षेत्र की जनता से कहा कि इस बाढ़ के कारण जो भी नुकसान हुआ है, उस नुकसान बारे पत्र के माध्यम से क्षेत्र के तहसीलदार एवं जिला उपायुक्त को आवश्यक रूप से आवगत करवाकर उसकी प्रति भी लें। विधायक ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि बाढ़ के कारण किसानों की फ़सल एवं विस्थापित और क्षतिग्रस्त घरों के साथ व्यपारियों के नुकसान की भरपाई जल्द से जल्द करने का काम करे। जिन लोगों के घर क्षतिग्रस्त हुए हैं, उन लोगों के पुनर्वास के लिए तत्काल कदम उठाए जाएं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×