For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कंगना रणौत की फिल्म पर प्रतिबंध लगाये सरकार : एचएसजीएमसी

10:33 AM Aug 31, 2024 IST
कंगना रणौत की फिल्म पर प्रतिबंध लगाये सरकार   एचएसजीएमसी
कुरुक्षेत्र में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमैंट कमेटी के प्रधान जत्थेदार भूपिंदर सिंह असंध व अन्य। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 30 अगस्त (हप्र)
हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमैंट कमेटी (एचएसजीएमसी) ने सिख कौम की छवि धूमिल कर रही अभिनेत्री एवं सांसद कंगना रणौत की ‘एमरजेंसी’ फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। साथ ही ऑनलाइन प्रोडक्ट सेल करने वाली विश्व प्रसिद्ध कंपनी एेमाजॉन पर श्री गुटका साहिब बेचने का भी विरोध कर लीगल नोटिस भेजने का निर्णय भी हरियाणा कमेटी द्वारा लिया गया है। संस्था के धर्म प्रचार विंग में बतौर चेयरमैन का उत्तरदायित्व एक बार फिर से जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल को दिया गया है। ये जानकारी हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के प्रधान जत्थेदार भूपिंदर सिंह असंध ने दी। वे संस्था के हैड ऑफिस कुरुक्षेत्र में कमेटी की कार्यकारिणी समिति के चुनाव उपरांत पहली बैठक के पश्चात पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बैठक में वरिष्ठ उपप्रधान सुदर्शन सिंह सहगल, कनिष्ठ उपप्रधान बीबी रविंदर कौर अजराना, महासचिव सुखविंदर सिंह मंडेबर, संयुक्त सचिव गुलाब सिंह मुनक, कार्यकारिणी समिति मैंबर जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल, जत्थेदार जगसीर सिंह मांगेआना, परमजीत सिंह मक्कड़, टीपी सिंह, गुरप्रसाद सिंह व बीबी परमिंदर कौर जींद शामिल रही।
बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए हरियाणा कमेटी के प्रधान जत्थेदार भूपिंदर सिंह असंध ने बताया कि कार्यकारिणी समिति ने सर्वसम्मति से जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल को धर्म प्रचार चेयरमैन की जिम्मेदारी फिर से सौंपने का फैसला लिया है।
धर्म प्रचार चेयरमैन जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कंगना ने पहले भी सिख कौम एवं किसानों पर अभद्र टिप्पणियां कर चुकी है। अब एक बार फिर से कंगना ने अपनी तुच्छ मानसिकता का परिचय देते हुए यह फिल्म बनाई है। उन्होंने हरियाणा सरकार से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement