For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में गठबंधन की नहीं, घोटालों की सरकार : हुड्डा

08:36 AM Jan 24, 2024 IST
हरियाणा में गठबंधन की नहीं  घोटालों की सरकार   हुड्डा
भिवानी के गांव कुड़ल में मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का स्वागत करते कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया और समर्थक। -हप्र
Advertisement

अजय मल्होत्रा/ हप्र
भिवानी, 23 जनवरी
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि हरियाणा में गठबंधन की नहीं बल्कि घोटालों की सरकार चल रही है। क्योंकि रोज इस सरकार का कोई ना कोई नया घोटाला सामने आ जाता है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा का हुड्डा का आज सालासर धाम जाते हुए लोहारू समेत भिवानी के अलग-अलग इलाकों में जोरदार स्वागत हुआ। गांव कुड़ल मे जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने बड़ी संख्या मे अपने समर्थकों के साथ हुड्डा का स्वागत किया । फरटिया समर्थकों ने सिंघानी, गिगनाऊ व लोहारू में जगह-जगह पूर्व सीएम का जोरदार स्वागत किया। समर्थक ढोल नगाड़े भी बजा रहे थे।
सभी कार्यकर्ता हुड्डा के साथ सालासर के लिए रवाना हो गए। इस मौके पर हुड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व पूर्व मंत्री स्वर्गीय चौधरी सुरेंद्र सिंह के समाधि स्थल पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने चौधरी बंसीलाल द्वारा हरियाणा के उत्थान में योगदान को भी याद किया। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की प्रगति में चौधरी बंसीलाल का योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार अपनी जिम्मेदारियों को निभाने की बजाए लगातार घोटालों को अंजाम देने में लगी है। एफपीओ के नाम पर नया घोटाला उजागर हुआ है।
इससे पहले हजारों करोड़ का खनन घोटाला, नौकरियों की खरीद-फरोख्त, शराब, सफाई, नगर निगम, बिजली मीटर खरीद, धान-बाजरा खरीद, आयुषमान योजना व अमृत योजना समेत अनगिनत घोटाले उजागर हो चुके हैं। लेकिन किसी भी मामले में न उचित जांच हुई और न ही किसी पर कार्रवाई।
इससे साफ है कि सरकार घोटालेबाजों को संरक्षण दे रही है। फरटिया ने कहा कि प्रदेश की जनता ने अब बदलाव का मन बना लिया है। प्रदेश में शीघ्र ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सत्ता में आने पर वृद्धावस्था पेंशन छा: हजार रूपये प्रति माह और गरीबों को तीन सौ युनिट बिजली प्रति माह मुफ्त मिलेगी। रोजगार व विकास के मामले में हरियाणा एक बार फिर से नंबर वन होगा।
इस अवसर विधायक बीबी बत्तरा, पूर्व विधायक, सोमबीर सिंह, अनिरूद्ध चौधरी, संदीप सिंह, सतप्रकाश सांगवान, प्रदीप गुलिया, अजय वैद आदि भी उपस्थित थे।

सालासर बालाजी जाते वक्त सहपाठी सोमबीर से मिले पूर्व सीएम

लोहारू (निस): नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज सालासर जाते समय लोहारू से निकले। यहां वे अपने सहपाठी एवं पूर्व सीएम बंसीलाल के दामाद सोमबीर सिंह से मिले। सोमबीर सिंह ने हुड्डा के सम्मान में अपने समर्थकों के साथ स्वागत किया। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस सरकार में एक-दो घोटाले क्या, यह तो पूरी सरकार ही घोटालों की सरकार है। प्रदेश की जनता सब जानती है। आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में प्रदेशवासी अपने वोट की चोट से घोटालों की पोल खोलकर रख देंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय कांग्रेस का है। अच्छे दिनों के नाम पर आई भाजपा सरकार से जनता उकता चुकी है। कांग्रेस पार्टी ही देश और प्रदेश में पूर्व की भांति बेहतरीन आर्थिक क्रांति और विकास को गति दे सकती है। आर्थिक मोर्चे पर आज देश कंगाल हो चुका है। सरकार भले ही लाख ढिंढोरे पीट रही है, लेकिन हकीकत यही है। हुड्डा के सम्मान में लोहारू, गिगनाउ, सिंघानी, ढिगावा तथा कुड़ल आदि गांवों में समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। लोगों की भीड़ के आगे लोहारू-भिवानी राष्ट्रीय राजमार्ग भी एक बार जाम हो गया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×