मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकार को जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं : सतबीर भाणा

08:17 AM Sep 04, 2023 IST
कैथल में कांग्रेसी नेता सतबीर भाणा गांव ढांड में ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए। -हप्र

कैथल, 3 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सतबीर भाणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार को जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। सरकार जनता को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने में पूरी तरह से नाकाम रही है। सतबीर भाणा अपने जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के विभिन्न गांवों में ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होने के बाद कस्बा ढांड में पवन वाल्मीकि के निवास पर बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। हरियाणा बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार में नंबर वन बन चुका है और विकास व रोजगार की राह में निरंतर पिछड़ता जा रहा है। घोषणाओं व कागजों में ही विकास व रोजगार के दावे किए जा रहे हैं, जबकि हकीकत में विकास कार्य ठप पड़े हैं और पढ़ा-लिखा नौजवान रोजगार पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है।
उन्होंने आरोप लगाया कि जनसंवाद कार्यक्रम के नाम पर भाजपा जनता को दोबारा से भ्रमित करने में लगी हुई है। सतबीर भाणा ने कहा कि किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों, व्यापारियों, युवाओं, सरपंचों, खिलाडिय़ों सहित आमजनमानस की आवाज को लाठियों के दम पर दबाया जा रहा है। सतबीर भाणा ने दावा किया कि देश व प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है और जनता कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयार है। इस मौके पर उनके साथ काफी ग्रामीण व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement