मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

36 बिरादरी के कल्याण में जुटी सरकार : उमेद पातुवास

09:52 AM Oct 21, 2024 IST
बाढड़ा के विधायक उमेद पातुवास का रविवार को स्वागत करते आढ़ती एसोसिएशन के पदाधिकारी। -हप्र

चरखी दादरी, 20 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के बाढड़ा से विधायक उमेद पातुवास ने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार के गठन करने पर सभी को बधाई देते हुए अनुभवी मंत्रिमंडल के गठन पर नवनियुक्त मंत्रियों को शुभकामनाएं भी दी। साथ ही कहा कि सरकार 36 बिरादरी के कल्याण मे जुटी है। सरकार द्वारा विकास योजनाओं से लेकर रोजगार आवंटन मे पूर्ण पारदर्शिता लाने व योग्यता के आधार पर युवाओं की भर्ती प्रक्रिया पूरी की जा रही है जो प्रदेश के गठन के बाद पहली बार संभव हो पाया है।
विधायक उमेद पातुवास ने रविवार को अपने निवास पर लोगों की जनसमस्याएं सुनीं और निदान बारे अधिकारियों को निर्देश दिये। इस दौरान विधायक के समक्ष ग्रामीणों ने बिजली पानी, बकाया कनेक्शन, बाजरे के उठान करवाने सहित अलग अलग क्षेत्रों की समस्याओं बारे अवगत करवाया। उमेद पातुवास ने कहा कि जनसेवा उनका पहला कार्य है और उनकी समस्याओं को प्रमुखता से निपटान करवाया जाएगा।
इस अवसर पर जिला पार्षद सुनील हडोदी, आढ़ती एसोसिएशन अध्यक्ष हनुमान शर्मा, डा. अजय भांडवा, शमशेर पंचगावां, सरपंच राकेश बाढड़ा, आशीष डालावास, सरपंच कर्मबीर कारी इत्यादि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement