For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार कटिबद्ध’

09:10 AM Jul 15, 2024 IST
‘बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार कटिबद्ध’
शाहाबाद में चिकित्सा जांच शिविर का रिबन काटकर उद्घाटन करते स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता, आदेश ग्रुप के चेयरमैन डाॅ.एचएस गिल। -हप्र
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 14 जुलाई (निस)
मोहड़ी स्थित आदेश अस्पताल ने रविवार को ऋषि मारकण्डेश्वर मंदिर में फ्री विशाल चिकित्सा शिविर लगाया। शिविर का उद्घाटन स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता ने किया। इस अवसर पर मंत्री सुभाष सुधा, आदेश ग्रुप के चेयरमैन डाॅ. एचएस गिल, पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी और आदेश ग्रुप के एमडी डा. गुणतास गिल और मंदिर सभा के प्रधान ऋषि राज गंभीर मौजूद थे। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुये डाॅ. कमल गुप्ता ने कहा कि सरकार प्रदेशवासियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कटिबद्ध है और लोग आयुष्मान कार्ड धारक निजी अस्पतालों में भी आयुष्मान कार्ड का भरपूर लाभ उठा रहे हैं। आदेश ग्रुप के एमडी डा. गुणतास गिल ने बताया कि इस शिविर में अस्पताल के चिकित्सकों ने हड्डी रोग, चमड़ी रोग, आंखों के रोग, कान, नाक व गला रोग, शिशु रोग, दंत रोग व अन्य रोगों के 570 रोगियों के स्वास्थ्य की जांच की और दवाइयां भी नि:शुल्क वितरित की गई हैं। इसके अलावा ईसीजी, बीपी व शुगर की जांच भी फ्री की गई है। स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता और चेयरमैन डाॅ. एचएस गिल ने कैंप का निरीक्षण किया। डाॅ. गिल ने कहा कि ऋषि मारकण्डेश्वर मंदिर की प्रबंधक कमेटी के सहयोग से इसी धर्मशाला में हर माह के दूसरे रविवार को मेडिकल कैंप का आयोजन होता रहेगा। मंदिर सभा के प्रधान ऋषिराज गंभीर, सचिव सुनील भसीन ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। डाॅ. गुणतास गिल ने कहा कि आदेश अस्पताल का लक्ष्य है कि अस्पताल में आने वाले रोगियों को एक ही छत के नीचे पीजीआई स्तर की उपचार सुविधाएं दी जाएं। इस अवसर पर सुरेंद्र टिवाना, पूर्व नपा प्रधान बलदेव राज चावला, मुल्खराज गुंबर, मदन गंभीर, डाॅ. ओमप्रकाश कालड़ा, रमेश डंग, जरनैल सिंह मौजूद रहे।
विधायक संदीप सिंह की माता के निधन पर जताया शोक
स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता एवं पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी रविवार को पूर्व मंत्री एवं विधायक संदीप सिंह के निवास स्थान पर पहुंचे और उनकी माता दलजीत कौर के निधन पर शोक व्यक्त किया । हॉकी हरियाणा के प्रधान सुनिल मलिक, हॉकी कुरुक्षेत्र के सचिव एवं हॉकी कोच गुरविन्द्र सिंह, मोहित शर्मा, अक्षय नंदा, मंदीप सिंह विर्क ने भी शोक जताया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×