For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकास कार्यों के लिए सरकार के पास पर्याप्त फंड : बबली

02:36 PM Jun 06, 2023 IST
विकास कार्यों के लिए सरकार के पास पर्याप्त फंड   बबली
Advertisement

रोहतक, 5 जून (निस)

विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे ग्रामीण विकास की विभिन्न परियोजनाओं को पारदर्शिता एवं गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि में पूर्ण करवाएं ताकि ग्रामीण जनता को इन विकास परियोजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने अधिकारियों को ग्रामीण विकास की परियोजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी लाने के भी निर्देश दिए। प्रदेश सरकार द्वारा विभाग में जरूरी संसाधन उपलब्ध करवाए जा रहे हैं तथा विकास कार्यों के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। सोमवार को विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली जिला विकास भवन के डीआरडीए हाॅल में मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों से चर्चा कर रहे थे। समीक्षा बैठक में विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनिल मलिक, निदेशक डीके बेहरा एवं जयकृष्ण अभीर, विभाग के मुख्य अभियंता रूप हुड्डा, जिला परिषद की चेयरपर्सन मंजू हुड्डा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने समीक्षा बैठक में रोहतक मंडल में शामिल पांचों जिलों रोहतक, सोनीपत, झज्जर, भिवानी एवं चरखी दादरी के विकास एवं पंचायत विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि सभी अधिकारी एक टीम के रूप में आपसी तालमेल के साथ कार्य करें।

सरकार की प्राथमिकता जनहित के कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करना है। सरकार द्वारा शहरों की तर्ज पर ग्रामीण क्षेत्रों में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। उन्होंने समीक्षा बैठक में जिलों के अधिकारियों से प्रगति रिपोर्ट ली तथा उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×