For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट से ज्यादा काम किया : कर्मवीर सैनी

10:08 AM Feb 20, 2024 IST
सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट से ज्यादा काम किया   कर्मवीर सैनी
सफ़ीदों के गांव रत्ताखेड़ा में प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कर्मवीर सैनी, कनाडा में विपक्ष के राजनीतिक सलाहकार गुलाब सिंह सैनी व अन्य।
Advertisement

सफीदों, 19 फरवरी (निस)
गांव रत्ताखेड़ा में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कर्मवीर सैनी व कनाडा में विपक्ष के राजनीतिक सलाहकार गुलाब सिंह का ग्रामीणों ने स्वागत किया। इस मौके पर कर्मवीर सैनी ने कहा कि आज देश व प्रदेश के लोग भाजपा की नीतियों से पूरी तरह संतुष्ट हैं। किसानों के हित में स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट से बढ़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने किसानों की उन्नति के लिए काम किया है। इसमें प्रमुख तौर पर भारत में हरियाणा पहला प्रांत है, जिसमें 14 फसलों पर एमएसपी और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत 19 लाख 94 हजार किसानों को सालाना छह हजार रुपये देने का काम सरकार कर रही है।
इस मौके पर कनाडा में विपक्ष के सलाहकार गुलाब सिंह सैनी ने कहा कि भारतीय युवाओं की कनाडा में अच्छी पहचान है। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कनाडा जाते हैं तो वहां लोग उनका खुले दिल से स्वागत करते हैं।
इस मौके पर रत्ताखेड़ा के सरपंच सुरेश सैनी, मलारखेड़ा गांव के सरपंच प्रमोद कुमार, रामनिवास वाल्मीकि, बालमुकुंद कश्यप, भीम सिंह, सतनाम सैनी, कृष्ण कश्यप, ओमप्रकाश, फूल कुमार सैनी बिटानी, रामभज फौजी हाट, प्रधान राहुल कश्यप, राजेश वाल्मीकि, रामनिवास सैन, महाबीर, गजे सिंह सिंहमार, रामकुमार सैनी, हुकुमचंद, सुरेंद्र वाल्मीकि, सत्यनारायण सैनी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement