मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी सरकार : सुखबीर फरमाणा

07:28 AM Mar 29, 2024 IST
सोनीपत के पिपली गांव में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को कांग्रेस की नीतियों से अवगत करवाते पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 28 मार्च (हप्र)
पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार किसी भी वर्ग की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पायी। युवाओं से लेकर महिलाओं तक को सरकार की नाकामी का बोझ ढोना पड़ा है। अब जनता ऐसी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। खरखौदा विधानसभा क्षेत्र के गांव पिपली में ग्रामीणों को कांग्रेस की नीतियों से वाकिफ कराने के बाद सुखबीर फरमाणा ने कहा कि भाजपा ने पहले अपने मुख्यमंत्री का चेहरा बदला और अब लोकसभा के पांच सांसदों का चेहरा बदल डाला है। यानी भाजपा सिर्फ चेहरे बदलने में लगी हुई है। भाजपा अब कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है।
पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा ने हाईकोर्ट द्वारा दोहलीदार, बूटीमार, भोंडेमार और मुकरारीदार आदि के पक्ष में सुनाए गए फैसले का भी स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने हुड्डा के कार्यकाल में लागू की गयी योजना को सही माना है। उन्होंने कहा कि युवा, महिलाएं, किसान, कर्मचारी व छोटा व्यापारी आज के समय में त्रस्त है। सरकार की गलत नीतियों ने हर वर्ग को प्रभावित किया है। सरकार अपनी नाकामी से ध्यान भटकाने के लिए ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जैसी संस्थाओं का गलत इस्तेमाल कर रही है। मगर जनता अब सब समझ चुकी है तथा सरकार को इसका जवाब चुनाव में उनके खिलाफ मतदान करके देगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement