For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मेट्रोपॉलिटन सिटी का दर्जा मिला, पानी निकासी के प्रबंध तक नहीं: सुरेंद्र पंवार

07:59 AM Jul 05, 2024 IST
मेट्रोपॉलिटन सिटी का दर्जा मिला  पानी निकासी के प्रबंध तक नहीं  सुरेंद्र पंवार
सोनीपत लघु सचिवालय में आयोजित बैठक में सोनीपत विधानसभा से संबंधित मुद्दों पर बोलते विधायक सुरेंद्र पंवार। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 4 जुलाई (हप्र)
विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि सोनीपत को मेट्रोपोलिटन सिटी घोषित होने के बावजूद पानी निकासी की समस्या का समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि 20-30 मिनट की बारिश शहर को जलमग्न कर देती है। ऐसे में शहर की व्यवस्था चरमरा कर रह जाती है। विधायक पंवार लघु सचिवालय में आयोजित जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में सोनीपत विधानसभा के मुद्दों पर बोल रहे थे। उन्होंने बैठक में शहर में स्ट्रीट लाइट का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आज शहर की अधिकांश गलियों में स्ट्रीट लाइट खराब रहती है, साढ़े 4 साल बीतने के बाद भी नगर निगम प्रशासन की आंखें खुली नहीं है, नगर निगम गहरी नींद सोया हुआ है। इस पर ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि नगर निगम शहर में स्ट्रीट लाइट की उचित व्यवस्था करें ताकि शहर वासियों को परेशानी न हो।
विधायक ने कहा कि सार्वजनिक शौचालय की स्थिति बेहद दयनीय है, इसमें सुधार किया जाए। इसके साथ ही गीता भवन रेलवे फ्लाईओवर पर सारंग रोड की तरफ सीढ़ियां बनायी जाए व फ्लाईओवर पर पैदल पथ का निर्माण जल्द से जल्द करवाया जाए।
सुरेंद्र पवार ने कहा कि शहरवासियों ने सोचा था कि महानगर बनने के बाद सोनीपत विधानसभा में सुविधाओं में इजाफा होगा। लेकिन आज स्थिति पहले से भी बदतर हो गई है। ड्रेन नंबर 6 की वजह से कई कॉलोनियां गंदे पानी से जूझ रही है। पानी निकासी सहित अन्य समस्याओं पर ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिये।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×