मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज ने एस डी अलुमणि एसोसिएशन संग पूर्व छात्र सम्मेलन का आयोजन किया

03:24 PM Apr 06, 2024 IST

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़ 6 अप्रैल
गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज (जीजीडीएसडी) सेक्टर 32 चंडीगढ़ असाधारण शिक्षा प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है । एसडी एलुमनी एसोसिएशन चंडीगढ़ (एसडीएएसी) के साथ मिलकर कॉलेज के पूर्व छात्रों के लिए अपने बहुप्रतीक्षित वार्षिक गाला डिनर की मेजबानी । मोहाली क्लब में इस कार्यक्रम में सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों, प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों, संकाय सदस्यों, सेवानिवृत्त शिक्षकों, प्रबंधन के सदस्यों और संस्थान के समर्थकों ने भाग लिया, जो अकादमिक उत्कृष्टता और सामुदायिक संवर्धन के लिए कॉलेज के समर्पण के प्रमाण के रूप में कार्य कर रहे है। एलुमनी मीट में कॉलेज के लगभग 400 पूर्व छात्र और छात्राओं ने भाग लिया।


भाग लेने वाले छात्रो में बिग बॉस के विजेता व कॉलेज के अलुमणि प्रिंस नरूला चीफ गेस्ट रहे । इस शाम में पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति हरसिमरन सेठी, न्यायमूर्ति आलोक जैन,जैसे दिग्गज शामिल थे। चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी चरणजीत, केएस ज्योत्सना, सीजीएम रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया, आईआरएस कुमार गौरव धवन, क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त परमपाल मेंगी, पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी, सचिन गालव, बार्कले के प्रबंध निदेशक रंजीव दहुजा, सुंदर ज्वैलर्स के प्रबंध निदेशक महिंदर खुराना की उपस्थिति ने शाम की शोभा बढ़ा दी और समाज पर कॉलेज के महत्वपूर्ण प्रभाव पर जोर दिया। इसके अतिरिक्त कार्यक्रम में एस.डी. के पदाधिकारियों का भी स्वागत किया गया। पूर्व छात्र संघ चंडीगढ़ (एसडीएएसी), जिसमें अध्यक्ष राजीव मेहन, कोषाध्यक्ष एमएमएस बंगा, महासचिव तरुण कुमार सुनेजा और कार्यकारी सदस्य और डीन व पूर्व छात्र डॉ. अमित मोहिन्द्रू शामिल थे जिन्होंने पूर्व छात्र समुदाय के बीच एकता की भावना को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
इस अवसर पर, एसडीएएसी के महासचिव, श्री तरूण सुनेजा ने अमेरिका ,कनाडा और भारत के दिल्ली और गुड़गांव में एसडीएएसी अंतर्राष्ट्रीय अध्याय शुरू करने की घोषणा की।भविष्य में पुणे, मुंबई और बेंगलुरु भारत में एसडीएएसी चैप्टर खोलने की योजनाएं पाइपलाइन में होंगी। इसके अलावा, शाम को प्रतिष्ठित एस.डी. अलुमणि भवदीप रोमाना के प्रदर्शन से समृद्ध बनाया गया। पूर्व छात्र और प्रसिद्ध गायक-अभिनेता, जिन्होंने समारोह के स्टार के रूप में काम किया, ने इस कार्यक्रम में प्रतिभा की एक अतिरिक्त पंक्ति जोड़ दी।
Advertisement

वार्षिक गाला डिनर ने जीजीडीएसडी कॉलेज और उसके पूर्व छात्र संघ की उल्लेखनीय उपलब्धियों का जश्न मनाने और शिक्षा और सामुदायिक जुड़ाव में उत्कृष्टता के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता को दोहराने के लिए एक मंच प्रदान किया। इस तरह की सभाएं शिक्षा और सामाजिक प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित पूर्व छात्रों और समर्थकों का एक गतिशील नेटवर्क तैयार करने के संस्थान के प्रयासों को मजबूत करती हैं।

Advertisement
Advertisement