For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गूगल मैप के भरोसे यात्रा कर रहे पर्यटकों का वाहन पानी में डूबा

05:58 PM May 25, 2024 IST
गूगल मैप के भरोसे यात्रा कर रहे पर्यटकों का वाहन पानी में डूबा
Advertisement
कोट्टायम (केरल), 25 मई (एजेंसी)दक्षिण केरल जिले में कुरुप्पनथारा के पास एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा के लिए गूगल मानचित्र (Google Map) का उपयोग करने वाला हैदराबाद का एक पर्यटक समूह अपने वाहन समेत गहरे पानी में चला गया।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि पर्यटकों को तो बचा लिया गया है लेकिन उनका वाहन पानी में डूब गया है। घटना शुक्रवार देर रात की है जब एक महिला समेत चार सदस्यीय समूह अलाप्पुझा की ओर जा रहा था। उन्होंने बताया कि जिस सड़क पर वे यात्रा कर रहे थे उसपर भारी बारिश के कारण काफी पानी एकत्र हो गया था। चूंकि पर्यटक इस क्षेत्र से अपरिचित थे, इसलिए गूगल मानचित्र (Google Map) का उपयोग करके यात्रा करते समय वे एक जगह वाहन समेत गहरे पानी में चले गए।

Advertisement

पास की पुलिस गश्ती इकाई और स्थानीय निवासियों के प्रयासों के कारण चारों पर्यटकों को सकुशल बचा लिया गया, लेकिन उनका वाहन पूरी तरह से पानी में डूब गया। केरल में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। पिछले साल अक्तूबर में दो युवा चिकित्सकों की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। यात्रा के दौरान कथित तौर पर गूगल मैप का उपयोग करने के कारण यह कार एक नदी में गिर गई थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×