मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किराये पर ली हैचरी से उड़ाया सामान, कंपनी के 3 कर्मचािरयों पर केस दर्ज

08:48 AM May 30, 2024 IST

सफीदों, 29 मई (निस)
सफीदों में पोल्ट्री फीड की एक कंपनी ने एक पोल्ट्री हैचरी किराये पर लेकर कथित तौर पर उसका सामान उड़ा लिया। सफीदों सिटी पुलिस ने सफीदों के वार्ड 8 निवासी आजाद सैनी की शिकायत पर किरायेदार कंपनी सुगुना फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के 3 लोगों विनोद सुंदर राजन, एजीएम हैगा मिट्ठू व एरिया मैनेजर विजय कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में आजाद सैनी ने कहा है कि सुगुना फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के इन लोगों ने उसकी सफीदों-पानीपत रोड के समीपवर्ती इलाके में हरियाणा हैचरी नाम की पोल्ट्री हैचरी 15 मई, 2019 को किराये पर ली थी जिसके किराये में प्रतिवर्ष 5 प्रतिषत बढ़ोतरी तय थी। उनका कहना है कि न तो किरायेदारों ने किराया पूरा दिया और हैचरी से दो जेनरेटर, दो एसी, एक सबमर्सिबल मोटर, एक कंप्रेसर सेट, 15 स्ट्रीट लाइट, 10 रूफ फैन, 8 तख्त व दो अलमारी तथा अन्य सामान जिसकी कीमत करीब 45-50 लाख रुपए है, चोरी कर लिया। शिकायतकर्ता का कहना है कि हैचरी किराये पर देते समय यह तय हुआ था कि हैचरी में जैसा सामान किरायेदार को सौंपा गया है उसी हालत में समान हैचरी छोड़ने के समय सौंपना होगा। उसने बताया कि 23 मार्च 2023 को दोनों पक्षों का सामान व किराये बाबत समझौता भी हुआ लेकिन इसके बावजूद उन्हें सूचना दिए बिना 13 मई, 2023 को सामान चोरी कर लिया जिसकी शिकायत उन्होंने डीएसपी को दी थी। आजाद सिंह ने बताया कि आरोपियों ने उसे केवल 700591 रुपए ही अदा किए।

Advertisement

Advertisement