For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुशासन, मिशन मेरिट और अंत्योदय उत्थान भाजपा की जीत का आधार : सुदेश कटारिया

09:14 AM Oct 21, 2024 IST
सुशासन  मिशन मेरिट और अंत्योदय उत्थान भाजपा की जीत का आधार   सुदेश कटारिया
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 20 अक्तूबर (हप्र)
केंद्रीय ऊर्जा, आवास एवं शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल के चीफ मीडिया सलाहकार सुदेश कटारिया ने कहा कि भाजपा की हैट्रिक का आधार सुशासन, मिशन मेरिट और अंत्योदय उत्थान है। मनोहर मॉडल का भी भाजपा सरकार तीसरी बार बनाने में विशेष योगदान रहा है। अब मुख्यमंत्री नायब सैनी ने मनोहर नीतियों को आगे बढ़ाने का जो संकल्प लिया है, वह सराहनीय कदम है। दूसरे प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी मनोहर मॉडल का अनुसरण कर रहे हैं।
वे गांव अमीन और सेक्टर-8 स्थित अंबेडकर भवन में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। सम्मान समारोह में पहुंचने पर कटारिया का फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया। समारोह की खास बात यह रही कि कुरुक्षेत्र जिले से बिना-पर्ची व खर्ची के नौकरी लगने वाले युवाओं ने उनका विशेष तौर पर आभार जताया। साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का भी आभार जताया, जिनके मिशन मेरिट की बदौलत उनका सरकारी नौकरी लगने का सपना पूरा हुआ है। यही नहीं बड़ी संख्या में बुजुर्ग महिलाओं ने कटारिया को आशीर्वाद देते हुए आभार जताया कि भाजपा राज में गरीबों के बच्चों को अपनी काबलियत के बूते नौकरी मिल रही है।
कटारिया ने ग्रामीणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा के इतिहास में लगातार तीसरी बार शानदार बहुमत के साथ भाजपा सरकार का बनना एक मनोहर सोच का सुखद परिणाम है। सुदेश कटारिया ने कहा की लगातार तीसरी बार किसी भी पार्टी की सरकार बनना सीधे तौर पर उनकी दूरदर्शी ओर पारदर्शी सोच और मजबूत इरादों को साबित करता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement