मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

स्वार्थ की राजनीति करने वालों के लद गये दिन

03:54 PM Aug 09, 2022 IST
Advertisement

चरखी दादरी, 8 अगस्त (निस)

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के सम्मान में सोमवार को सामाजिक समरसता समिति के तत्वावधान में शहर की मंगल मार्केट में समारोह आयोजित किया गया। विभिन्न संगठनों ने सांसद कार्तिकेय शर्मा को पगड़ी व स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया।

Advertisement

कार्यक्रम में विधायक सोमबीर सांगवान, पूर्व विधायक एवं भाजपा किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र मांढी मौजूद थे।

इस अवसर पर कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि यह उनका राजनीति में पहला कदम है, जिसमें सबका सहयोग मिला है। भविष्य में बिना किसी भेदभाव व जात-पात के नि:स्वार्थ लोगों की सेवा की जाएगी। उन्होंने कहा कि हर वर्ग की आवाज को उठाया जाएगा। कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोगों से जुड़ाव की बजाए स्वार्थ की राजनीति कर रही है। कांग्रेस के दिन लद गए हैं और भविष्य में भाजपा बेहतर कार्य करेगी। कॉमनवेल्थ खेलों में हरियाणा के खिलाड़ियों ने पदक जीतने पर कहा कि हमारे खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और पदक जीतकर रिकार्ड बनाये हैं।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी ने कहा कि उम्मीद है कि भाजपा के साथ मिलकर सांसद कार्तिकेय शर्मा हरियाणा में बेहतर काम करेंगे और पार्टी का जनाधार बढ़ाने में इनका सहयोग काबिले तारीफ है।

ये रहे मौजूद

भाजपा नेता संदीप जोशी, नगर परिषद के वाइस चेयरमैन संदीप फौगाट, देवकीनंदन भारद्वाज, अनिल शर्मा, भीष्म वशिष्ठ, वीरेंद्र वशिष्ठ, मदन भारद्वाज और राहुल स्वामी इस अवसर पर मौजूद थे।

Advertisement
Tags :
राजनीतिवालोंस्वार्थ
Advertisement