मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

10 वर्षों बाद जीएल शर्मा की घर वापसी, कांग्रेस का थामा दामन

11:11 AM Sep 09, 2024 IST
नयी दिल्ली में रविवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा समर्थकों सहित भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन करते हुए।

चंडीगढ़, 8 सितंबर (ट्रिन्यू)
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व वरिष्ठ नेता जीएल शर्मा ने रविवार को अपने सैकड़ों समर्थकों व भाजपा पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस ज्वाइन कर ली। उन्होंने नई दिल्ली में पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता हासिल की। जीएल शर्मा ने लगभग दस वर्षों के बाद घर वापसी की है। 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले वे भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।
जीएल शर्मा गुरुग्राम से भाजपा टिकट की मांग कर रहे थे। उन्हें टिकट नहीं मिलने के चलते उनका पार्टी से मोह भंग हो गया और उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली। इस मौके पर हुड्डा ने गुरुग्राम, झज्जर व रोहतक से भाजपा व अन्य पार्टियों को छोड़कर आए सैकड़ों नेताओं को कांग्रेस का पटका पहनाकर पार्टी ज्वाइन करवाई। जीएल शर्मा हरियाणा सरकार में डेयरी विकास निगम के चेयरमैन रह चुके हैं।
हुड्डा ने कहा कि नए साथियों के कांग्रेस में शामिल होने से संगठन को नई ऊर्जा मिलेगी। इससे भाजपा को सत्ता से बाहर करने की लहर और मजबूत होगी। हुड्डा ने पार्टी ज्वाइन करने वाले सभी नेताओं को कांग्रेस में पूरा मान-सम्मान व स्थान देने का भरोसा दिलाया। उन्होंने जीएल शर्मा को कांग्रेस में घर वापसी पर बधाई देते हुए कहा कि जीएल शर्मा ने सही समय पर सही फैसला लिया है। कांग्रेस ही देश की एक ऐसी पार्टी है जहां 36 बिरादरी के हित सुरक्षित हैं।

Advertisement

प्रदेश का हर वर्ग त्रस्त : दीपेंद्र हुड्डा

सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की वजह से त्रस्त है। युवा बेरोजगारी से परेशान हैं, किसान फसलों का भाव न मिलने से, खिलाड़ी सम्मान न मिलने से, जवान सेना में अग्निवीर योजना से और महिलाएं सुरक्षा न मिलने व महंगाई से परेशान हैं। लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर किसान, जवान, पहलवान, महिला, युवा, कर्मचारी, व्यापारी गरीब, मजदूर समेत हर वर्ग की समस्याओं को दूर किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement