मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

वंचितों को हक दिलाना, अपराध पर अंकुश लगाना प्राथमिकता : सतपाल ब्रह्मचारी

09:04 AM May 23, 2024 IST
जुलाना के गांव रामराय में बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी का अभिनंदन करते प्रो.धमेंद्र सिंह ढुल व अन्य ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 22 मई (हप्र)
सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा शासन के दौरान जींद और सोनीपत जिले में अपराध इतना बढ़ गया है कि कोई भी व्यक्ति खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता। अवैध नशे का कारोबार गली-मोहल्ले और हर गांव तक पहुंच गया है। इस अपराध व नशे का सफाया करना और वंचितों को हक दिलाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी बुधवार की सुबह जुलाना क्षेत्र के रामराय व बुआना गांवों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्तर पर कांग्रेस से ऐसा संकल्प पत्र तैयार किया है, जिसमें हर वर्ग ध्यान रखने के साथ-साथ वंचित व गरीब वर्ग का जीवन स्तर ऊंचा उठाने का मजबूत संकल्प लिया है। जरूरतमंद महिलाओं को प्रतिमाह माह साढे आठ हजार रुपये की आर्थिक मदद, 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, बेरोजगार युवाओं को पक्की नौकरियां, किसानों को एमएसपी की गांरटी समेत अनेक ऐसी योजनाएं हैं,जो कांग्रेस पार्टी सरकार बनने ही लागू करेंगी और उसके बाद इन सभी वर्गों के जीवन में नई खुशहाली देखने को मिलेगी। सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि उनका पूरा जीवन समाज को समर्पित रहा है। यही समर्पण उनका सोनीपत लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा रहेगा। सोनीपत की 36 बिरादरी की ओर से उन्हें मिल रहे स्नेह, समर्थन व आशीर्वाद को देखकर विरोधी भी यह समझ चुके हैं कि जींद सोनीपत लोकसभा सीट को कांग्रेस पार्टी बड़े भारी अंतर से जीतने जा रही है।
इस मौके पर जुलाना के पूर्व विधायक परमेंद्र सिंह ढुल, पूर्व प्रत्याशी प्रो.धर्मेंद्र सिंह ढुल, रोहित दलाल, मोहित लाठर, मंजीत लाठर, कृष्ण भारद्वाज, धर्मराज कौशल, वीरेंद्र शर्मा प्रधान समेत अन्य स्थानीय नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement