For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी के हाथों में सत्ता दे बनाएं बच्चों का भविष्य उज्ज्वल : नवीन जिंदल

10:11 AM Apr 21, 2024 IST
मोदी के हाथों में सत्ता दे बनाएं बच्चों का भविष्य उज्ज्वल   नवीन जिंदल
कुरुक्षेत्र में अपने दौरे के दौरान एक सभा में लोगों से संवाद करते भाजपा लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल।-हप्र
Advertisement

विनोद जिन्दल/हप्र
कुरुक्षेत्र, 20 अप्रैल
हरियाणा के शहरी निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने आज कहा कि कोरोना काल में एक फोन कॉल पर पूर्व सांसद नवीन जिन्दल ने कुरुक्षेत्र में लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन के ट्रकों की कतार खड़ी कर दी। उनके सहयोग से हजारों लोगों की जान बची। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने विनम्र भाव में अनुरोध किया कि लोग मोदी जी के जिम्मेदार हाथों में देश की सत्ता सौंपें, जिससे बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो। उन्होंने 25 मई को कमल के फूल पर बटन दबाकर विकसित भारत के सपने साकार करने का आह्वान किया। कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र के निरंतर दौरे के क्रम में नवीन जिन्दल और सुभाष सुधा शनिवार को थानेसर विधानसभा क्षेत्र के लालचंद अस्पताल में रक्तदान शिविर के उद्घाटन के बाद कीर्तिनगर, सुभाष पार्क, विवेकानंद कॉलोनी, कल्याण नगर, थानेसर रेलवे स्टेशन के निकट और धोबी मोहल्ला में पहुंचे और लोगों से सीधा संवाद किया।
सुधा ने कहा कि उन्होंने थानेसर को पांचों फाटकों से मुक्त कराया, जो वर्षों से लंबित थे। इन पर 250 करोड़ रुपये खर्च हुए। इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में स्वच्छता, सड़कों, गलियों, स्कूल, अस्पताल और उच्च शिक्षा संस्थान समेत विभिन्न कार्यों पर हरियाणा सरकार ने 47 सौ करोड़ रुपये खर्च किये हैं। 4 जून के बाद 90 दिनों की सरकार में वे प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन और नवीन जिन्दल के सहयोग से एक ऐसी योजना लाएंगे, जो हरियाणा वासियों के लिए मील का पत्थर साबित होगी। इस अवसर पर नवीन जिन्दल ने कहा कि नायब सिंह सैनी और सुभाष सुधा के साथ मिलकर वे कुरुक्षेत्र में विकास की गंगा बहाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
कार्यक्रमों के दौरान पूर्व मंत्री देवेंद्र शर्मा, मंडल अध्यक्ष हरीश अरोड़ा, दीपक चैहान, प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सांगवान, युवा अध्यक्ष साहिल सुधा, राजकुमार, रणसिंह गांधी, सुनील काजल, आचार्य राममेहर शास्त्री, गोपाल आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

दिल्ली-हरियाणा सीमा पर बने निर्माण हटाने शुरू

दूसरी ओर किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली-हरियाणा सीमा पर बने निर्माण को हटाने की कार्रवाई आज शुरू हो गई। यह काम कुरुक्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिन्दल की पहल पर हुआ है। 15 अप्रैल को जब वे दिल्ली से आ रहे थे तो दिल्ली-सोनीपत सीमा पर भारी जाम देखकर उन्होंने दिल्ली के पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को टैग कर ट्वीट किया और उनसे फोन पर बात की। इसके बाद उन्होंने केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला से भी बात कर समस्या से अवगत कराया। आज हाईवे पर वह पक्का निर्माण हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है। इसके साथ ही उन लाखों यात्रियों को राहत मिलने का रास्ता साफ हो गया है, जो जीटी रोड से उत्तर भारत की यात्रा करते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×