For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वोट के रूप में मुझे दे दो 20 साल के संघर्ष का मेहनताना : ललित नागर

10:27 AM Sep 23, 2024 IST
वोट के रूप में मुझे दे दो 20 साल के संघर्ष का मेहनताना   ललित नागर
तिगांव क्षेत्र के चौरासीपाल के बड़े गांव नीमका में रविवार को ललित नागर का स्वागत करते युवा। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 22 सितंबर (हप्र)
तिगांव क्षेत्र के पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने शहीद राजा जैत सिंह की धरती एवं चौरासीपाल के बड़े गांव नीमका में प्रचार करते हुए जनता से अपने बीस साल के जनहित में किए गए कार्यों का मेहनताना वोट के रूप में मांगा।
उन्होंने कहा कि आज वह किसी दल के प्रत्याशी नहीं बल्कि जनता जनार्दन के उम्मीदवार के रूप में चुनाव में उतरे हैं, क्योंकि पिछले बीस साल से उन्होंने कांग्रेस पार्टी में रहते हुए तिगांव चौरासी के साथ-साथ क्षेत्र छत्तीस बिरादरी की आवाज को बुलंद किया है, लेकिन आज वे ऐसे संकट के समय में आपके बीच हैं कि जब कांग्रेस ने उनकी टिकट काटकर उनके नहीं बल्कि सीधे-सीधे तिगांव क्षेत्र की जनता का अपमान किया है।
ललित नागर वीरों की भूमि चौरासीपाल के बड़े गांव नीमका में उनके सम्मान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सभा मेें उमड़े जनसमूह ने ललित नागर का अभिवादन करते हुए दोनों हाथ उठाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिया।
कार्यक्रम में पहुंचने से पहले नागर ने अमर शहीद राजा जैत सिंह नागर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस दौरान गांव के बुजुर्गों ने उनका सम्मान किया। इससे पहले उन्हें गांव की सीमा से युवा ब्रिगेड पूरे उत्साह से उन्हें कंधों पर बिठाकर सभा स्थल तक लाई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement