मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पांच साल दे दो, 20 साल जितना विकास करवा दूंगा : नवीन गोयल

10:20 AM Sep 12, 2024 IST
गुरुग्राम में बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व जुलूस निकालते नवीन गोयल। -हप्र

गुरुग्राम, 11 सितंबर (हप्र)
भाजपा से बगावत कर आज नवीन गोयल ने गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया इससे पहले उन्होंने शहर में एक बड़ा जुलूस निकाला।
नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले आयोजित एक जनसभा में नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम के सहयोग का कर्ज ब्याज समेत उतारूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार गुरुग्राम है। यह चुनाव गुरुग्राम का है और चुनाव गुरुग्राम की जनता लड़ रही है। गुरुग्राम का विकास गुरुग्राम की जनता से सलाह करके होगा। उन्हें 5 साल दे दो, वे 20 साल जितना विकास करवा देंगे।
उन्होंने कहा कि उनका विजन है कि अपना गुरुग्राम शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार, महिला सुरक्षा, महिला सशक्तीकरण के मामले में नंबर-1 हो। गुरुग्राम के पंजाबी समुदाय और 36 बिरादरियों के प्रधानों ने भी नवीन गोयल का नामांकन जनसभा में खुलकर समर्थन दिया।
नवीन गोयल ने कहा कि जिस पार्टी के लिए उन्होंने काम किया, वहां से उन्हें दिहाड़ी नहीं मिली। गुरुग्राम की जनता का आशीर्वाद ही मेरी दिहाड़ी, मजदूरी है।
उन्होंने कहा कि बेशक उनके पास राजनीतिक पार्टी का सिंबल नहीं है, लेकिन गुरुग्राम की जनता उनका सिंबल है। जनता के भरोसे पर ही वे चुनाव मैदान में हैं। गुरुग्राम विधानसभा की जनता मुझे भारी मतों से जीत दिलाती है तो फिर इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस पार्टी की सरकार बनती है या किसकी नहीं। अब गुरुग्राम की जनता के लिए कई गुणा अधिक जोश और जुनून से काम करूंगा। नामांकन सभा में नवीन गोयल ने महाराजा अग्रसेन, भगवान महावीर, गुरु नानक देव, बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर, शहीद मदनलाल धींगड़ा, भगवान परशुराम, बाबा प्रकाशपुरी जी, खाटू श्याम बाबा, शीतला माता की तस्वीरें मंच पर लगाई गईं। सर्व धर्म संगम की इस बानगी का हर कोई कायल हो गया।
नवीन गोयल ने महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज, महाराणा प्रताप, पृथ्वीराज चौहान, अहिल्या बाई होल्कर, महात्मा ज्योतिबा फुले, सावित्री बाई फुले, अमर शहीद राव तुलाराम, दीनबंधु सर छोटूराम, महाराजा सूरजमल, स्वामी विवेकानंद के सम्मान में जयकारे लगवाए।
नामांकन सभा के मंच से पूर्व पार्षद बंटी पाहुजा व पूर्व पार्षद गुड़गांव गांव से सुनीता कटारिया ने भी अपना समर्थन दिया।

Advertisement

Advertisement