For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अपनी बेटी के अपमान का दें करारा जवाब

10:55 AM May 12, 2024 IST
अपनी बेटी के अपमान का दें करारा जवाब
हिसार में शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान दुष्यंत चौटाला। -हप्र
Advertisement

हिसार, 11 मई (हप्र)
उचाना में महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना ने सारी हदें पार कर दी हैं, लेकिन हम ऐसी घटना से डरकर घर बैठने वाले नहीं। महिलाओं का अपमान करने वाले लोगों के खिलाफ जनता अपनी बहन, बेटी के सम्मान की लड़ाई लड़ेगी और चुनाव में वोट की चोट से करारा जवाब देगी।
यह बात हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कही। वे शनिवार को आदमपुर हलके में जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे। अपने ननिहाल पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीणों के साथ शर्मनाक घटनाक्रम के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि किसान कभी ऐसा आक्रोश नहीं दिखा सकते। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता को अपनी बेटी के सम्मान की जिम्मेदारी उठानी होगी और लड़ाई लड़नी होगी।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम सदैव किसानों के हित में रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले हमारा विरोध कर सकते हैं लेकिन महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार उन्हें कतई नहीं है। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि आदमपुर अपनी बेटी नैना चौटाला को जरूर न्याय दिलाएगा।
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आदमपुर हलके में कोहली, खैरमपुर, सारंगपुर, भोडिया, सदलपुर, खारा बरवाल, किशनगढ़, चूली बागड़ियां, चूली कलां, चूली खुर्द, मोहब्बतपुर, मोडा खेड़ा सहित एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा करते हुए जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में ग्रामीणों से वोट की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement