For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जुमलेबाज भाजपाइयों को वोट की ताकत से दें करारा जवाब : महेंद्र प्रताप

09:08 AM May 14, 2024 IST
जुमलेबाज भाजपाइयों को वोट की ताकत से दें करारा जवाब   महेंद्र प्रताप
पलवल में सोमवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच पर मौजूद फरीदाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक सुभाष चंद्र, पूर्व मंत्री करण दलाल व अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

पलवल, 13 मई (हप्र)
फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह ने आयोजित जनसभा में कहा कि इस बार यह लड़ाई सिर्फ चुनावी नहीं है बल्कि संविधान व देश को बचाने की भी है। गरीब, दलित व पिछड़ा विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है। ऐसे में जुमलेबाज भाजपाइयों को जनता वोट की ताकत से करारा जवाब दे। उन्होंने कहा कि इस बार जनता भाजपा को हराने का मन बना चुकी है।
जनसभा में पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल भी पहु्ंचे। जनसभा में उन्होंने महेंद्र प्रताप सिंह का समर्थन किया और उन्हें जिताने का आह्वान किया। बता दें कि टिकट नहीं मिलने से उन्हें पार्टी से नाराज होना बताया जा रहा है। जनसभा में 36 बिरादरी के लोगों ने महेंद्र प्रताप सिंह का पगड़ी बांधकर स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के बागी पलवन के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी भी मौजूद रहे।
पूर्व मंत्री करण दलाल ने भाजपा प्रत्याशी पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि भाजपा के अहंकार को खत्म करने का समय आ गया है। अगर हमने ऐसे लोगों को फिर से मौका दे दिया तो यह इलाका हमें बर्दाश्त नहीं करेगा। अब समय है कि सब एकजुट हो जाओ और नजीर पेश करो। खुद को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप बनकर  चुनाव लड़ो।
उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह अपने इस जोश और उत्साह को बढ़ाते हुए एकजुट हो कांग्रेस पार्टी के चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मोहर लगाकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करें जिससे कि आने वाले समय में हरियाणा विधानसभा में भी कांग्रेस की सरकार बन सके। इस अवसर पर पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने कहा एकता, एकजुटता और भाईचारा ही मेरा मूल मंत्र है इसलिए आज के हालातों में बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह की जीत जरूरी है।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर रावत, पूर्व चेयरमैन बिजेन्द्र चांट, ज्ञानसिंह चौहान, संयुक्त किसान मोर्चा से मास्टर महेन्द्र चौहान, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंडित एसके शर्मा, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव मोहम्मद बिलाल उटावड़, नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन केशव देव मुंजाल, राजेश्वर गर्ग, महिला जिलाध्यक्ष सविता चौधरी, प्रेरणा कालडा सहित काफी संख्या में लोग
मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement