मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मंडी और पहाड़ की लड़कियां हिम्मतीं और जोशीली : कंगना

07:25 AM Apr 05, 2024 IST

मंडी, 4 अप्रैल (निस)
हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने भाजपा को धर्म तो कांग्रेस पार्टी को अधर्मी बताया है। मंडी जिला के सुंदरनगर में मंडल भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कंगना ने कांग्रेस पर तीखा जुबानी हमला बोला। कंगना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर इकट्ठा किए गए चंदे को भाजपा का स्कैम बताया था। कांग्रेस नेताओं को होश नहीं रहा है और कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सेना और शहीदों को लेकर अभद्र टिप्पणी करती है। भाजपा का सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रवाद है और लोकसभा चुनाव-2024 एक धर्मयुद्ध है। कंगना ने कहा कि मंडी और पहाड़ की लड़कियां हिम्मत और जोश के साथ दमदार हैं। कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से उन्हें पार्टी प्रत्याशी बनाने की घोषणा होने पर कांग्रेस पार्टी को खूब मिर्ची लगी है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने उनके खिलाफ कई अभद्र बातें कहीं लेकिन, अब कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बालीवुड स्टार हेमा मालिनी के खिलाफ भी अभद्र भाषा बोली है। कंगना ने कहा कि 75 वर्षीय महिला हेमा मालिनी के खिलाफ इस तरह की अभद्र भाषा बोलना या कहना शर्मनाक है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आज तक किसी को सम्मान नहीं दिया है।
इधर मंडी में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा कि मेरी जन्मभूमि, मेरी कर्मभूमि में आकर मुझे आप सबसे मिलने का सौभाग्य मिला है। ये सब हमारी पार्टी की देन है जिसने मेरे ऊपर विश्वास किया है। आज मुझे टिकट देकर भाजपा ने मेरे विरोधियों की छाती पर मूंग दलने का काम किया है। कांग्रेस को आज ये बिलकुल भी हज़म नहीं हो रहा है और मेरे ऊपर कीचड़ उछालने का काम करने लगी है। मुझे बॉलीवुड के शुरुआती दिनों से ही पहाड़ी और अंग्रेजी के लिए ट्रोल किया जाता रहा है लेकिन बावजूद इसके मैंने बीस वर्षों में अपना मुकाम हासिल कर ही लिया। आज अब नई पारी शुरू कर भाजपा से प्रत्याशी बनकर आपकी सेवा का आई हूं। कांग्रेस ने इतने वर्षों में सत्ता में रहकर सिर्फ घोटाले ही किए हैं। इन लोगों की काली करतूतों से ही हमारा देश आगे नहीं बढ़ पाया। जब से नरेंद्र मोदी ने देश की कमान संभाली है उस दिन से दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है।
आप मुझे केवल दो माह दो और फिर सारी उम्र मैं आपकी सेवा में लगा दूंगी।

Advertisement

Advertisement